ऋषि कपूर ने पोस्ट की यंग शिल्पा, ममता और तब्बू की तस्वीर

By: | Last Updated: Wednesday, 6 January 2016 2:07 PM
Rishi Kapoor Shares Pic With Young Shilpa, Tabu & Mamata

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर आजकल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कभी हंसी मजाक को लेकर तो कभी विवादित ट्वीटस को लेकर. लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के इस हैंडसम पापा ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ तीन हिरोइने हैं और उनका हाथ थामी हुई हैं.

 

ये तीनों कोई और नहीं बल्कि ममत कुलकर्णी, शिल्पा शेट्टी और तब्बू हैं. इस तस्वीर के ऊपर लिखा हुआ है चिंटू. बता दें कि प्यार से ऋषि कपूर को लोग चिंटू बुलाते हैं. ऋषि ने लिखा है कि उन्हें याद भी नहीं है कि ये तस्वीर कब ली गई.

बता दें कि ऋषि कपूर ने ममता के साथ 2005 में रिलीज हुई फिल्म वक्त हमारा है में काम किया था. वहीं अभिनेत्री तब्बू के साथ इस अभिनेता ने पहला पहला प्यार में (1994), साजन की बाहों में (1995) और फना (2006) में काम किया था.

इस तस्वीर पर बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान ने लिखा है कि ये लोग अच्छे लग रहे हैं.

इसके बाद फराह को जवाब देते हुए ऋषि कपूर ने लिखा कि ये सब बच्चे थे और उन्हें पता ही नहीं चल कि वक्त कैसे गुजर गया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rishi Kapoor Shares Pic With Young Shilpa, Tabu & Mamata
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Rishi Kapoor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017