'दिलवाले' के फ्लॉप होने पर लड़ पड़े शाहरुख खान और रोहित शेट्टी!

By: | Last Updated: Saturday, 9 January 2016 6:59 PM
Rohit Shetty & Shah Rukh Khan’s teams indulge in blame

नई दिल्ली: शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले’ उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं दिखा पाई. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है. चर्चा है कि इसी वजह से फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अभिनेता शाहरुख खान के बीच मतभेद चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी की टीम का कहना है कि किंग खान ने ‘दिलवाले’ का प्रचार उतना नहीं किया जितना वह दूसरी फिल्मों का करते हैं. वहीं शाहरुख की टीम का कहना है कि फिल्म अच्छी नहीं थी इस वजह से नहीं चली.

मीडिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो रोहित और शाहरुख की टीम एकदूसरे पर फेल होने का ठीकरा फोड़ रहे हैं. हाल ही में रोहित शेट्टी ने शाहरुख खान के ऑफिस में उनकी टीम से कई तीखे सवाल किए.

शाहरुख की कंपनी ‘रेड चिलीज’ से रोहित शेट्टी ने कहा कि फिल्म की प्रमोशन और मार्केटिंग सही से नहीं की गई है जिस वजह से फिल्म का यह हाल हुआ है. जिसके बाद शाहरुख की टीम ने इसके लिए रोहित को ही जिम्मेदार ठहरा दिया. उन्होनें कहा कि रोहित जरूरत से ज्यादा ही अपनी टीम पर निर्भर हैं और वे खुद कोई काम नहीं करते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरुआत में शाहरुख की टीम ने सफाई देते हुए कहा कि असहनशीलता पर बयान की वजह से फिल्म के कारोबार पर असर पड़ा है लेकिन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस सफाई को मानने से इंकार कर दिया.

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की परेशानी की बड़ी वजह यह भी है कि उनके कारण वितरकों को पहली बार घाटा उठाना पड़ा है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rohit Shetty & Shah Rukh Khan’s teams indulge in blame
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017