मेवाड़ के पूर्व राज परिवार ने सेंसर बोर्ड के बदलाव के सुझावों बताया दिखावटी/ royal family of mevar still not satisfied with the changes suggested by the censor board in padmavati

मेवाड़ के पूर्व राज परिवार ने सेंसर बोर्ड के बदलाव के सुझावों बताया दिखावटी

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती को लेकर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के सुझाव को लेकर पूर्व मेवाड़ राज परिवार के सदस्य अभी भी खुश नहीं है.

By: | Updated: 31 Dec 2017 07:40 AM
royal family of mevar still not satisfied with the changes suggested by the censor board in padmavati

जयपुर: संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती को लेकर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के सुझाव को लेकर पूर्व मेवाड़ राज परिवार के सदस्य अभी भी खुश नहीं है.


पूर्व मेवाड़ राज परिवार के सदस्य विश्वराज सिंह ने कहा कि संजय लीला भंसाली की आगामी बॉलीवुड फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’ करने जैसे दिखावटी परिवर्तन से तथ्य नहीं बदलेंगे.


सिंह ने सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी को लिखे एक पत्र में कहा कि यह तथ्य नहीं बदलेगा कि फिल्म में असल स्थानों का संदर्भ दिया गया है. फिल्म में उनके पूर्वजों और इतिहास के अन्य व्यक्तियों के नाम वही रहेंगे.


सिंह ने लिखा कि सीबीएफसी ने ऐसे बदलावों का सुझाव देकर खुद को बहादुर हस्तियों और जीवित परिवारों के बारे में कल्पना के प्रचार का समर्थन करने तक सीमित कर लिया है.


उन्होंने कहा कि खबरों में फिल्म की समीक्षा करने वाले पैनल में जिस शाही परिवार के सदस्य का उल्लेख हुआ वह परिवार के मुखिया नहीं है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: royal family of mevar still not satisfied with the changes suggested by the censor board in padmavati
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story श्रीदेवी के निधन पर 'राजनीति' शुरू, कांग्रेस के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार