S Durga, Nude films row: After Sujoy Ghosh, writer Apurva Asrani quits IFFI jury

सुजॉय घोष के बाद, अपूर्व असरानी ने भी IFFI की जूरी से दिया इस्तीफा

उन्होंने एक बयान में कहा, “ मैं निर्णायक समिति के अध्यक्ष के साथ हूं. कुछ बेहद खरी और ईमानदार फिल्मों के प्रति हमारी भी कुछ जिम्मेदारी है और कहीं न कहीं उसे निभाने में हम असफल हुए हैं. मेरा ज़मीर गोवा में होने वाले महोत्सव में शामिल होने की मुझे इजाजत नहीं देगा.”

By: | Updated: 16 Nov 2017 10:24 AM
S Durga, Nude films row: After Sujoy Ghosh, writer Apurva Asrani quits IFFI jury
मुंबई: सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की पेनारॉमा श्रेणी से दो फिल्मों को हटाने के फैसले के बाद उठे विवाद के बाद पटकथा लेखक अपूर्व असरानी ने आज घोषणा की कि वह निर्णायक समिति के सदस्य पद से इस्तीफा दे रहे हैं.

इससे पहले, कल फिल्मकार सुजॉय घोष ने कहा था कि वह इंडियन पेनारॉमा की निर्णायक समिति का अध्यक्ष पद छोड़ रहे हैं.

असरानी ने कहा कि उनकी अंतरात्मा उन्हें इस महोत्सव में शामिल होने की इजाजत नहीं दे रही है. यह फिल्म महोत्सव 20 से 28 नवंबर को गोवा में आयोजित होने वाला है.

उन्होंने एक बयान में कहा, “ मैं निर्णायक समिति के अध्यक्ष के साथ हूं. कुछ बेहद खरी और ईमानदार फिल्मों के प्रति हमारी भी कुछ जिम्मेदारी है और कहीं न कहीं उसे निभाने में हम असफल हुए हैं. मेरा ज़मीर गोवा में होने वाले महोत्सव में शामिल होने की मुझे इजाजत नहीं देगा.” “अलीगढ़” के पटकथा लेखक ने पुष्टि की है कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया है लेकिन कहा कि वह इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहते.

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने 13 सदस्यीय निर्णायक समिति की सिफारिशों को खारिज करते हुए मलयालम फिल्म ‘‘एस दुर्गा” और मराठी फिल्म “न्यूड” को भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 48वें संस्करण से हटा दिया था.

कल “एस दुर्गा” के निर्देशक सनल कुमार शशिधरन ने मंत्रालय और आईएफएफआई के अधिकारियों के खिलाफ केरल उच्च न्यायालय में एक याचिका दाखिल की थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: S Durga, Nude films row: After Sujoy Ghosh, writer Apurva Asrani quits IFFI jury
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Padman Offer: ये आसान काम करने पर अक्षय कुमार खुद भेजेंगे फिल्म का ट्रेलर