मेहमानों की लिस्ट से लेकर बर्थडे के थीम तक, कुछ ऐसे मनेगा तैमूर का पहला जन्मदिन/ saif ali khan and kareena kapoor khan son taimur ali khan first birthday celebration planning

मेहमानों की लिस्ट से लेकर बर्थडे के थीम तक, कुछ ऐसे मनेगा तैमूर का पहला जन्मदिन

सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्टार किड तैमूर अली खान के पहले बर्थडे की तैयारियां कुछ यूं हैं...

By: | Updated: 27 Nov 2017 08:09 PM
saif ali khan and kareena kapoor khan son taimur ali khan first birthday celebration planning

नई दिल्ली: स्टार किड्स के जमाने में सबसे ज्यादा लोकप्रिय कोई बच्चा है तो वो है सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर. तैमूर के जन्मदिन की उल्टी गिनतियां शुरू हो चुकी हैं ऐसे में फैंस में उनके बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर जबरदस्त उत्साह पनप रहा है.


ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसा होगा स्टार्स से भी ज्यादा लाइमलाइट में रहने वाले तैमूर का पहला बर्थडे सेलिब्रेशन. करीना समेत पूरा पटौदी परीवार और कपूर फैमिली तैमूर के पहले जन्मदिन को खास बनाने की तैयारियों में जुट गए हैं.


तैमूर की इतनी तस्वीरें न लें वो हमेशा डिजाइनर कपड़े नहीं पहनता - सोहा अली खान


यहां तक की करीना कपूर ने तो इस जश्न में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट भी तैयार कर ली है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि ज्यादा मेहमानों को बुलाने के बजाय ये जश्म परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ ही मनाया जाएगा.


इसके साथ ही बताया जा रहा है कि पार्टी में करण जौहर, तुषार कपूर के बच्चों के समेत कुछ और स्टार किड्स भी शामिल होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि करीना कपूर चाहती हैं कि ज्यादा बड़ा फंक्शन करने के बजाय वो तैमूर का जन्मदिन परिवार के साथ ही सेलिब्रेट करें.


तैमूर, मीशा या अबराम नहीं, सोशल मीडिया पर छा रहा मल्लिका शेरावत का भांजा


इस पार्टी में तैमूर के नाना रणधीर कपूर, नानी बबीता कपूर, दादी शर्मिला टैगोर, मौसी करिश्मा कपूर, बुआ सोहा अली खान, पुफाजी कुणाल खेमू उनकी बेटी इनाया नौमी खेमू का शामिल होना तो लाजमी है.


इसके साथ ही बताया जा रहा है कि करीना की खास दोस्त मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की शामिल होने की भी उम्मीदें हैं. बर्थ डे के थीम की बात करें तो ये 20 दिसंबर को होने के कारण क्रिसमस थीम पर हो सकता है.


आपको बता दें कि साल 2016 में 20 दिसंबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में हुआ था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: saif ali khan and kareena kapoor khan son taimur ali khan first birthday celebration planning
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'