'हमशकल्स' करके पछता रहे हैं सैफ अली खान

By: | Last Updated: Monday, 21 July 2014 10:51 AM
Saif Ali Khan: Humshakals was a mistake

मुंबई: अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘हमशकल्स’ को एक भूल बताया है. वहीं फिल्मकार संजय गुप्ता ने सैफ पर कोई सीधी टिप्पणी किए बिना इसे एक ‘गलत आदत’ कहा. फिल्म का निर्देशन साजिद खान ने किया है.

आपको बता दें कि एक अखबार को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा था कि फिल्म के लिए उन्होंने खुद को साजिद के हवाले कर दिया था जबकि वे खुद इस फिल्म के कटेंटे के साथ असहज महसूस कर रहे थे. सैफ का कहना था कि फिल्म के लिए खुद ऐसा स्क्रिप्ट नहीं था यह सब सिर्फ साजिद के दिमाग था और उन्होंने वही किया जो उन्हें करने के लिए कहा गया है.

 

इसी बात पर सैफ को जवाब देते हुए संजय गुप्ता ने माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर लिखा, “अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल होती है, तब भी यह आपकी औलाद रहती है. रिलीज के बाद कलाकारों द्वारा इसे दुत्कारना अच्छी बात नहीं है.”

 

उन्होंने कहा, “कलाकार अपनी उन बेकार फिल्मों की आलोचना क्यों नहीं करते, जो बॉक्स ऑफिस पर चली? हिट है तो सब चलता है.”

 

आपको बता दें कि साजिद खान द्वारा निर्देशित फिल्म हमशक्लस को फिल्म क्रिटीक की काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. इस फिल्म में रितेश देशमुख, राम कपूर, ईशा गुप्ता, बिपाशा बासु और तमन्ना भाटिया ने अभिनय किया था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Saif Ali Khan: Humshakals was a mistake
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017