'कालाकांडी' का ट्रेलर रिलीज, गालियों और एडल्ट सीन की है भरमार/ saif ali khan upcoming film kalakandi released overloaded with abuses and adult scenes

'कालाकांडी' का ट्रेलर रिलीज, गालियों और एडल्ट सीन की है भरमार

सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'कालाकांडी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में गालियों और एडल्ट सीन की भरमार है.

By: | Updated: 06 Dec 2017 10:38 PM
saif ali khan upcoming film kalakandi released overloaded with abuses and adult scenes

नई दिल्ली: सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'कालाकांडी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में गालियों और एडल्ट सीन की भरमार है जिससे साफ है कि फिल्म भी काफी हद तक एडल्ट ही होगी. इससे पहले सैफ अली खान फिल्म 'शेफ' में नजर आए थे.


ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकाम साबित हुई थी. ऐसी में दर्शकों को सैफ अली खान और 'कालाकांडी' से उम्मीदें कहीं ज्यादा बढ़ गई हैं. अपने लुक से लेकर डायलॉग तक सैफ ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है.


इससे पहले फिल्म के कुछ पोस्टर्स रिलीज किए है जिनमें सैफ के कई अतरंगी रुप सामने आए थे. फर्स्‍ट लुक में सैफ के बालों में कई रबर बैंड लगे हैं और कई चोटि‍यां बंधी हैं.



फिल्म के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने बताया था कि ये बेहद मजेदार फिल्म है. बता दें कि यह एक थ्रिलिंग डार्क कॉमेडी है, जो 6 किरदारों की कहानी है.


ट्रेलर में दिखाया गया है कि सैफ की ऐसी हालत कैंसर के कारण होती है. जब सैफ को पता चलता है कि उन्हें कैंसर है तो वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठते हैं जिसके बाद उनकी हालत ऐसी हो जाती है.


सैफ अली खान की फिल्म 'रंगून' और 'शेफ' तो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई ऐस मं देखना ये होगा कि फिल्म 'कालाकांडी' को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. आपको बता दें कि इसके साथ ही सैफ अली खान फिल्म 'बाजार' में भी नजर आने वाले हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: saif ali khan upcoming film kalakandi released overloaded with abuses and adult scenes
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अमिताभ बच्चन ने मां को दिया अपने स्टाइल का श्रेय