'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर में शांति का संदेश दे रहे हैं सलमान और कटरीना | Salman, Katrina 'stand for peace' in 'Tiger Zinda Hai' trailer

'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर में शांति का संदेश दे रहे हैं सलमान और कटरीना

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में आ गया है.

By: | Updated: 07 Nov 2017 09:25 PM
Salman, Katrina ‘stand for peace’ in ‘Tiger Zinda Hai’ trailer
 

मुंबई: फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर में गोलीबारी, घुड़सवारी, दिमागी खेल और ढेर सारे एक्शन दृश्य हैं. हालांकि, यह दर्शाता है कि सुपरस्टार सलमान खान अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए शांति का संदेश लेकर लौटे हैं. अली अब्बास जफर निर्देशित यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की जोड़ी को वापस ले आई है.


फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च हुआ. मारधाड़ से भरपूर ट्रेलर की एक पंचलाइन है- 'शिकार तो सब करते हैं, लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता.'


फिल्म की कहानी अपहृत 25 भारतीय नर्सों को बचाने के इर्द-गिर्द घूमती है. इनका अपहरण इराक में सबसे कुख्यात आतंकवादी संगठन के प्रमुख अबू उस्मान ने किया है. इस फिल्म में भारतीय एजेंट टाइगर (सलमान) और पाकिस्तानी जासूस जोया (कैटरीना) अगवा नर्सों को छुड़ाने के लिए मिलकर काम करते हैं.


फिल्म के एक दृश्य में जोया कहती हैं, "हमारा ये मिशन अब सिर्फ उन नर्सों को बचाने के लिए नहीं है, पूरी दुनिया को बताने के लिए है कि वी स्टैंड फॉर पीस (हम शांति के लिए खड़े हैं)."


यशराज फिल्म्स स्टूडियो में मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च के दौरान जफर से पूछा गया कि क्या वह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक में सबसे बढ़िया देने का दबाव महसूस करते हैं?


इस पर जफर ने कहा, "हां, मेरे ऊपर दबाव है, क्योंकि यह एक सफल फ्रेंचाइजी है और मैंने सलमान खान के साथ 'सुल्तान' में काम किया है और हम सफल हुए हैं, इसलिए लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं. फिल्म की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है और यह एक प्रभावशाली कहानी है. उम्मीद करते हैं कि इस क्रिसमस हम सभी थिएटर में बढ़िया समय बिताएंगे."


आदित्य चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म में अंगद बेदी और गिरीश कर्नाड भी हैं. फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.


यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Salman, Katrina ‘stand for peace’ in ‘Tiger Zinda Hai’ trailer
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'पद्मावती' के बाद राजस्थान में 'धड़क' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, रूकी शूटिंग