सलमान-कैटरीना की ‘टाइगर जिंदा है’ का थीम टीज़र जारी, 7 नवंबर को रिलीज होगा ट्रेलर | Salman-katrinas Tiger zinda hai theme teaser release

सलमान-कैटरीना की ‘टाइगर जिंदा है’ का थीम टीज़र जारी, 7 नवंबर को रिलीज होगा ट्रेलर

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का थीम टीज़र जारी किया गया है.

By: | Updated: 03 Nov 2017 06:35 PM
Salman-katrinas Tiger zinda hai theme teaser release
नई दिल्ली: अगर आप सलमान खान के फैन हैं तो आपके लिए ये खुशी की खबर है. फिल्ममेकर्स ने सलमान की मोस्ट अवेटेड 'फिल्म टाइगर जिंदा है' का थीम टीज़र जारी किया है.

फिल्म का थीम टीजर रिलीज कर दिया गया है और 1 मिनट 8 सेकंड के इस टीजर में वैसे तो कुछ खास अभी दिखाया नहीं गया है, लेकिन फिल्म का अंदाजा लगाने के लिए इतना काफी है.



हाल ही में रिलीज हुए इस थीम टीजर में सिर्फ म्यूजिक ही है, लेकिन उससे यह समझा जा सकता है कि निर्देशक फिल्म को लेकर क्या बताना चाह रहे हैं. टीजर में जिस तरह का साउंड सुनाई दे रहा है उसे सुनकर लगता है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए ये जानकारी दी है कि 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर 7 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.






'टाइगर जिंदा है' सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. बता दें कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'एक था टाइगर' में सलमान और कैटरीना की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. फिल्म में सलमान खान एक रॉ एजेंट की भूमिका में थे तो वहीं कटरीना को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करते हुए दिखाया गया था.

यशराज के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Salman-katrinas Tiger zinda hai theme teaser release
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हंसते हंसते लोट पोट हो जाइए- दीपक ने विराट को बताया बेवफा, अनुष्का को सौतन