टूट गई दोस्ती! सलमान के मुंह से 'FAKE' सुन रो पड़े आमिर खान

By: | Last Updated: Tuesday, 6 October 2015 4:09 AM
Salman Khan and Aamir Khan friends no more?

नई दिल्ली: ऐसा तो आपने भी नहीं सोचा होगा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को दो दोस्त सलमान खान और आमिर खान की दोस्ती में दरार आ जाएगी. जी हां, ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक रिपोर्ट कह रही है जिसके मुताबिक सलमान और आमिर के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा.

 

आपको याद दिला दें कि सलमान की पिछली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को देखने के बाद रो आमिर खान रो पड़े थे. इतना ही नहीं इस फिल्म का प्रमोशन भी आमिर खान ने खूब किया था. लेकिन खबरों की मानें तो सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ और आमिर की फिल्म ‘दंगल’ की वजह से इन दोनों के बीच दरार आ गई है. इस दोनों फिल्मों की कहानी लगभग एक जैसी ही है.

 

अब आपको बताते हैं कि आमिर खान ने ऐसा क्या कह दिया कि सलमान को बुरा लगा. दरअसल आमिर ने बांद्रा स्थित अपने घर में पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे. आमिर ने ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर सलमान की खूब तारीफ की. लेकिन बाद में आमिर ने सलमान की फिल्‍मों की च्वॉइस को लेकर भी कुछ कमेंट कर दिया.

 

खबरों के अनुसार आमिर ने कहा कि,’ सलमान के खाते में कई सुपरहिट फिल्‍में आई लेकिन इससे पहले उनकी फिल्‍मों में ऐसी परिपक्‍वता नहीं देखी गई.’ उन्‍होंने आगे यह भी कहा, ‘सलमान स्क्रिप्‍ट और स्‍टोरी की चिंता नहीं करते बल्कि चीजों को आसानी से ले लेते हैं.’ वहीं सलमान ने आमिर के इस कमेंट को आसानी से नहीं लिया.’

 

सलमान खान उनके इस कमेंट से खासा नाराज हुए. उन्होंने आमिर को ताना मारते हुए कहा कि ‘भले ही वह आमिर की तरह कड़ी मेहनत करने वाले न हों, पर कम से कम वे अपने डायरेक्टर और राइटर्स को क्रेडिट तो देते हैं.’ सूत्रों के मुताबिक, वहां से निकलते वक्त सलमान ने आमिर को ‘फेक’ (बनावटी) कहा. इससे आमिर की आंखों में आंसू आ गए और वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया.

 

आपको बता दें कि सलमान खान और आमिर खान दोनों अभी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. दोनों इस फिल्म में एक रेसलर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं इस दिवाली सलमान की फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ भी रिलीज होने वाली है जिसके प्रमोशन में आजकल सलमान और सोनम कपूर लगे हैं.

 

वहीं आमिर खान भी आजकल फिल्म दंगल की शूटिंग में हरियाणा में कर रहे हैं.  नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान प्रसिद्ध पहलवान महावीर सिंह फौगाट की भूमिका में हैं. फिल्म में साक्षी तंवर, राजकुमार राव और गौतम गुलाटी प्रमुख भूमिका में है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman Khan and Aamir Khan friends no more?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Aamir Khan dangal Salman Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017