ISL: सलमान-कैटरीना की बिंदास परफॉर्मेंस ने लूटी वाहवाही, देखें वीडियोज\ salman khan and katrina kaif become the centre of attention at indian super league inaugration

ISL 2017: सलमान-कैटरीना ने बिंदास परफॉर्मेंस ले लूटी वाहवाही, देखें Videos

इंडियन सुपर लीग 2017-18 का आगाज हो गया है जिसमें सबकी नजरें सलमान और कैटरीना पर टिकी हुईं थीं. दोनों के जबरदस्त परफॉर्मेंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छा रही हैं.

By: | Updated: 18 Nov 2017 10:54 AM
salman khan and katrina kaif become the centre of attention at indian super league inaugration

कोच्ची: कोच्ची के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में  इंडियन सुपर लीग 2017-18 का आगाज हो चुका है. ऐसे में सबकी नजरें बॉलीवुड के सबसे चर्चिक कपल सलमान कैटरीना पर टिकीं हुईं थीं. हो भी क्यों ना आखिर दोनों इतने लंबे समय बाद साथ में कोई पब्लिक परफॉर्मेंस देने आए थे.


इस भव्य समारोह में फैंस को सबसे ज्यादा सलमान औक कैटरीना की परफॉर्मेंस का ही हो रहा था. आपको बता दें कि इंडियन सुपर लीग का ये चौथा सीजन है. इस सीजन की शुरुआत सलमान और कैटरीना की परफॉर्मेंस के साथ ही हुई.


जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस समारोह में सलमान और कैटरीना की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं जिनपर फैंस लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. इस दौरान कैटरीना ने कई गानों पर डांस किया.


सोशल मीडिया पर जो वीडियोज सामने आई हैं उनमें साफ है कि कौटरीना 'माई नेम अज शीला', 'धूम' और कई रिमीक्स गानों पर थिरकी हैं. वहीं बात करें सलमान खान की तो दमदार एंट्री की. सलमान एंट्री करते हुए कहते हैं 'आज मैदान पर होगी चैंपियंस की फाइट, इंडिया का जुनून है फुटबॉल'.


फिल्मों की बात करें तो फिलहाल सलमान और कैटरीना 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आने वाले है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जल्द ही इसका पहला गाना भी रिलीज किया जाने वाला है जिसका फिल्म मेकर्स जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.


 

 











 



 













फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: salman khan and katrina kaif become the centre of attention at indian super league inaugration
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ऋतिक को पछाड़ शाहिद कपूर बने ‘सबसे सेक्सी एशियाई शख्स’