पांच देशों में फिल्माई गई सलमान और कैटरीना की ‘टाइगर जिंदा है’ | Salman Khan and Katrina kaif’s ‘Tiger zinda hai’ shoots in five countries

पांच देशों में फिल्माई गई सलमान और कैटरीना की ‘टाइगर जिंदा है’

'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास ज़फर का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग पांच देशों में की गई है और हर लोकेशन का अपना अलग महत्व है.

By: | Updated: 31 Oct 2017 04:24 PM
Salman Khan and Katrina kaif’s ‘Tiger zinda hai’ shoots in five countries

लॉस एंजेलिस: सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि यह फिल्म पांच देशों में फिल्माई गई है और हर लोकेशन फिल्म की कहानी के हिसाब से अहम पड़ाव है. ऑस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को, अबु धाबी और भारत में फिल्माई गई यह फिल्म कबीर खान की 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल है.


फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ इंटेलीजेंस एजेंट टाइगर और जोया की भूमिका में हैं जो जानलेवा मिशनों के तहत पांच देशों में जाते हैं.


जफर ने कहा कि फिल्म की कहानी की मांग को पूरा करने के लिए विभिन्न कारणों से चार अलग अलग देशों की यात्रा करनी पड़ी. बर्फ से ढंके पहाड़ों की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया जाना पड़ा, तो घोड़ों पर बैठकर हुए फाइटिंग सीक्वेंस की शूटिंग मोरक्को में की गई.


उन्होंने बताया कि 'स्वाग से करेंगे सबका स्वागत' गाने की शूटिंग के लिए ग्रीस बेहतरीन था, तो रेगिस्तान के दृश्यों और मारधाड़ के दृश्यों को अबु धाबी में फिल्माया गया.


जफर ने कहा, "हमने कुछ दृश्यों की शूटिंग दिल्ली के नॉर्थ और साउथ ब्लॉक में भी की. कुल मिलाकर हर लोकेशन बेहद महत्वपूर्ण है और फिल्म की कहानी के हिसाब से अहम पड़ाव है."


यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसम्बर को रिलीज हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Salman Khan and Katrina kaif’s ‘Tiger zinda hai’ shoots in five countries
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अपने बच्चों की इस बात को लेकर परेशान हैं रितिक रोशन