यूं ही नहीं करोड़ों दिलों पर राज करते हैं सलमान खान!

By: | Last Updated: Thursday, 3 March 2016 7:42 PM
Salman Khan borrow money from his bodyguards for poor kids

नई दिल्ली: वैसे तो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने उदार और मददगार स्वभाव के लिए काफी मशहूर हैं लेकिन हाल ही में दबंग खान ने जो किया उसे जानकर आप सलमान खान के कायल हो जाएंगे.

सलमान ने बीते रोज अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ होटल ओलाइव में पार्टी एन्जॉय की और उसे बाद एक नेक काम किया.

आपको बता दें कि पार्टी के बाद जैसी ही सलमान खान होटल से बाहर निकले तो दो गरीब बच्चे उन्हें किताबें बेचते हुए दिखाई दिए. यह देखकर बॉलीवुड के दबंग सलमान से रहा नहीं गया.

सलमान ने पहले दोनों बच्चों को गले लगाया और फिर उनसे किताब खरीदी. आपको बता दें कि इस दौरान सलमान के अलावा अर्पिता खान, आयुष शर्मा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायरेक्टर कबीर खान भी होटल के बाहर कैमरे में कैद हो गए.

इस दौरान सलमान ने बच्चों की आर्थिक तौर पर भी मदद की. इन बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

ये कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान यूं ही करोड़ों दिलों पर राज नहीं करते और उनकी दरियादिली पूरी दुनिया में मशहूर है. आपको बता दें कि वो दूसरों की मदद को हर वक्त तैयार रहते हैं.

खबरों की मानें तो सलमान ने अपने बॉडीगार्ड से पैसे लिए और सभी बच्चों को 500-500 रुपए दिए. खैर जो भी हो लेकिन सलमान ने अपनी इस दरियादिली से दिखा दिया कि वो यूं ही करोड़ों दिलों पर राज नहीं करते है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman Khan borrow money from his bodyguards for poor kids
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Salman Khan Sultan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017