मेवे और प्रोटीन शेक लेने वाले सलमान खान का जेल में गया है ऐसा हाल, ये रहा पूरा रूटीन/ salman khan daily routine and diet distured in jodpur jail

खाने से लेकर एक्सरसाइज और सोने तक, जेल में बदल गया है सलमान खान का पूरा रूटीन

52 साल की उम्र में सलमान खान ने जिस तरह से अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हैं उसे देखने के बाद फैंस उनके डाइट प्लान के बारे में जानना चाहते हैं और उसे फॉलो करना चाहते हैं.

By: | Updated: 07 Apr 2018 12:17 PM
salman khan daily routine and diet distured in jodpur jail

नई दिल्ली: 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर जेल में सजा काट रहे सलमान खान का जेल जाते ही डेली रूटीन पूरी तरह से खराब हो गई है. 52 साल की उम्र में सलमान खान ने जिस तरह से अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हैं उसे देखने के बाद फैंस उनके डाइट प्लान के बारे में जानना चाहते हैं और उसे फॉलो करना चाहते हैं. रोजाना कसरत और कड़े रूटीन की बदौलत सलमान खान आज भी अपने आधे उम्र के एक्टरों से कहीं ज्यादा फिट नजर आते हैं.


इसके साथ ही फैंस को उनका सिग्नेचर पोज, जो की शर्टलेस होना है, काफी पसंद भी आता है. लेकिन जेल में सलमान खान के साथ मजह एक कैदी की तरह व्यवहार किया जा रहा है. उन्हें अलग से कोई स्पेशल सुविधा उपलब्ध नहीं कराया गया है जिससे उनकी डाइट और रूटीन दोनों पर ही काफी असर पड़ रहा है.


यहां है सलमान का जेल के बाहर और अंदर का डेली रूटीन




  • पिछले करीब 2 दिनों से जेल में बंद सलमान खान जेल के रूटीन के मुताबिक जी रहे हैं. आमतौर पर सुबह 11 बजे तक सोकर उठते हैं लेकिन जब से उन्हें जेल में बंद किया गया है तभी से सलमान को जोधपुर जेल के नियम के मुताबिक सुबह 6.30 के करीब उठना पड़ रहा है.

  • सुबह 11.30 बजे से 12.30 बजे तक जिम में वर्कआउट करने वाले सलमान खान ने दो दिनों से जेल में किसी तरह की कोई कसरत नहीं की है.

  • सलमान आमतौर पर दोपहर 1 बजे सुबह का नाश्ता करते हैं. नाश्ते में उबले अंडे और प्रोटीन शेक लेते हैं. लेकिन जेल के नियम के मुताबिक सलमान को सुबह 7 बजे ही नाश्ता परोसा गया. जेल के नाश्ते में सलमान को गुड़ और चना दिया गया और 11 बजे के पहले ही खाना परोस दिया गया.

  • मुंबई में दोपहर दो बजे शूटिंग पर रवाना हो जाने वाले सलमान खान को जोधपुर जेल में 11 बजे के बाद वापस बैरक में भेज दिया गया.

  • अपने रूटीन के मुताबिक सलमान शाम 4 बजे फल और मेवे खाते हैं. लेकिन जेल के नियमों के मुताबिक सलमान को शाम 6 बजे रात का खाना परोस दिया गया.

  • रात 12 बजे तक घर लौटने वाले सलमान खान जेल की चार दीवारी के भीतर हैं.


काला हिरण शिकार केस: कल भी जेल में बेचैन दिखे सलमान, ऐसी बीती उनकी दूसरी रात


इस वजह से कैटरीना कैफ नहीं जा पा रही हैं सलमान खान से जेल में मिलने


सलमान खान के जेल जाने से खुश हैं सोफिया हयात, कहा- ये कर्मों का फल है


Blackbuck Case: सलमान खान को सजा सुनाते वक़्त जानिए जज ने क्या कहा


20 साल में कितने बदले सलमान, देखें क्या कहती हैं पुरानी और आज की तस्वीरें

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: salman khan daily routine and diet distured in jodpur jail
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Zoom Party में नुसरत भरूचा ने देसी अवतार से लूट ली महफिल, यहां हैं तस्वीरें