OMG! सलमान खान के फैंस को मिली भाभी! जानें, कौन हैं?

By: | Last Updated: Tuesday, 12 January 2016 8:13 PM
Salman Khan fans got Bhabhi!

नई दिल्ली: जी हां रोमानिया की खूबसूरत मॉडल और सलमान की बेहद करीबी लूलिया वांतुर को भाईजान के फैन्स ने भाभी बुलाना शुरू कर दिया है.

बिना कुछ कहे बहुत कुछ कहतीं लूलिया की इंस्टाग्राम पिक्चर्स को देखकर सलमान खान के फैन्स लूलिया को कभी भाभी और कभी मिसेज़ खान बुला रहे हैं.

तीन साल पहले डबलिन में एक था टाइगर की शूटिंग के दौरान सलमान की जिंदगी में आईं लूलिया अब सलमान के लिए उनके परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं. फैन्स ने इन दोनों के वीडियो और तस्वीरों को साक्षी मानते हुए दोनों को मिस्टर एंड मिसेज़ बना डाला है.

खबरों के मुताबिक अपनी गर्लफ्रेंड को नए साल पर नई गाड़ी देने वाले सलमान अपने जन्मदिन पर उन्हें परिवार के साथ केक का पहला टुकड़ा खिलाते भी देखे गए थे.

ये पहला वीडियो था जिसमें सलमान और लूलिया एकसाथ देखे गए वरना कई मौकों पर सलमान के आसपास मौजूद लूलिया तस्वीरें पोस्ट करके भाई के फैन्स को छेड़ देती हैं बस.

हाल ही में लूलिया की कुछ दिलचस्प तस्वीरें देखी गईं हैं जिन्हें देखकर ही फैन्स अब लूलिया को अपनी भाभी का दर्जा दे रहे हैं.

लूलिया सलमान के जन्मदिन के दौरान पूरा हफ्ता उनके पनवेल फार्मउस पर ही थीं.. कुछ तस्वीरें तो वादियां दिखा रही थीं लेकिन कुछ ने जाहिर किया उनके ब्वॉयफ्रेंड सलमान भी थे आसपास.

लूलिया ने पिछले हफ्ते ही एक बच्ची की गोद में सर रखे हुए एक तस्वीर पोस्ट की.

लेकिन इसी जगह पर सलमान से मिलतीं क्राइंग सूज़ी यानि बाहरेन की रहने वाली वो बच्ची जो सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान देखकर रोई थी.. उनसे मिलती दिखी.

सलमान से जुड़े लोगों के साथ तस्वीरें पोस्ट करना लूलिया को बेहद पसंद है. ऐसी ही एक तस्वीर जिसमें लूलिया संग दिख रही हैं सृष्टि साहनी.

सृष्टि दरअसल सलमान की राखी सिस्टर हैं जिनसे सलमान राखी बंधवाते तस्वीरों में कैद हुए हैं.

यही सब देखते हुए जहां एक तरफ फैन्स उन्हें अपनी भाभी मान चुके हैं वहीं कुछ तो इन दोनों से अपने रिश्ते को जगज़ाहर करने की अपील करते भी दिखे.

एक फैन ने लूलिया को एक लंबे संदेश के साथ लिखा है- अगर सलमान भाई आपके साथ रिश्ते को खुलकर कुबूल नहीं कर रहे तो आप ऐसी तस्वीरें पोस्ट करके क्यों ऐसी खबरों को हवा दे रही हैं. आप उनके साथ ही क्यों कभी कोई तस्वीर पोस्ट नहीं करतीं.

salman khan

सलमान लूलिया पर चुप्पी बनाए हुए हैं इसका नमूना सोमवार को भी बिग बॉस में दिखा जब पुलकित के साथ निर्देशक दिव्या खोसला फिल्म सनम रे को प्रमोट करने पहुंचीं.

तो सलमान के मुताबिक इश वक्त उनका कोई साथी नहीं लेकिन.. लूलिया तो उन पर पूरा हक जताती हैं. हाल में आई खबरों के मुताबिक लूलिया का सलमान की करीबी डेज़ी शाह से झगड़ा भी हुआ है क्योंकि लूलिया को जरीन खान और डेजी शाह से सलमान की नजदीकियां पसंद नहीं हैं.

लूलिया सलमान के रिश्ते में कितनी सच्चाई है या कब इस रिश्ते पर लगेगी मुहर ये तो बाद की बात है फिलहाल भाईजान के फैन्स ने इस रिश्ते का खुलासा होने तक कम से कम सोशल मीडिया पर लूलिया को जरूर भाभी का दर्जा दे डाला है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman Khan fans got Bhabhi!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017