मशीन गन से गोलियों की झड़ी लगाते सलमान खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई | Salman Khan fired 5000 cartridges from a machine gun, see pic

मशीन गन से गोलियों की झड़ी लगाते सलमान खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई

'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने सलमान खान की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो मशीन गन से गोलियों की बौछार करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में सलमान खान जबरदस्त ऐक्शन करते हुए दिखाई देंगे.

By: | Updated: 30 Oct 2017 06:57 PM
Salman Khan fired 5000 cartridges from a machine gun, see pic

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज से पहले ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी है. फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद से ही निर्देशक अली अब्बास ज़फर इसके प्रमोशन में जुट गए हैं.


अली ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए सलमान खान की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सलमान मशीन गन चलाते हुए दिखे रहे हैं. खबरों के मुताबिक सलमान खान तस्वीर में जिस हथियार को चला रहे हैं वो असली है और सलमान ने शूटिंग के दौरान दो दिनों में तकरीबन 5 हजार राउंड गोलियां चलाईं.


 






बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान जबरदस्त ऐक्शन करते हुए नजर आएंगे. फिल्म के पहले भाग यानि ‘एक था टाइगर’ में भी सलमान और कैटरीना कैफ ने कई खतरनाक ऐक्शन सीन्स को अंजाम दिया था.

 





फिल्म के पहले पोस्टर में भी सलमान और कैटरीना जबरदस्त ऐक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Salman Khan fired 5000 cartridges from a machine gun, see pic
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story GQ मैगजीन के कवर पर नज़र आएंगी राधिका आप्टे, कराया है ग्लैमरस फोटोशूट