salman-khan-foundation-child-treatment

salman-khan-foundation-child-treatment

By: | Updated: 23 Jan 2015 05:12 PM

झुंझुनूं: झुंझंनूं जिले में फिल्म बजरंगी की शूटिंग कर रहे अभिनेता सलमान खान के फाउंडेशन ने यहां आंखों के उपचार का शिविर लगाया है और आने वाले समय में हृदय रोग से पीडित बच्चों का उपचार करायेंगे.

 

बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की ओर से झुंझुनूं में तीन दिवसीय मेगा नेत्र शिविर चल रहा है. अब उन्होंने झुंझुनूं में हृदय रोग से पीडित बच्चों के इलाज का जिम्मा उठाने का भी मन बनाया हैं.

 

सलमान खान की बहन अलविरा ने झुंझनूं के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एस एन धौलपुरिया से हृदय रोग से पीडित बच्चों के बारे में जानकारी मांगी हैं.

 

अलविरा ने बताया कि जिन बच्चों को हृदय संबंधी गंभीर बीमारी है और वे अपना इलाज नहीं करा सकते हैं तो ऐसे बच्चों का पूरा इलाज वे अपने फाउंडेशन की ओर से कराएंगे.

 

डा धौलपुलिया ने आज बताया कि सलमान खान के फाउडेंशन की ओर से जिले में नेत्र शिविरों का आयोजन किया जा रहा है. शिविर में मुम्बई से भी चिकित्सकों का दल आया हुआ है.

 

उन्होंने बताया कि अभिनेता सलमान खान की बहन अलविरा आंखों के उपचार शिविर की निगरानी कर रही है.

 

डा धौलपुरिया ने कहा कि हृदयरोग से पीडित बच्चों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है सूचना मिलते ही अलविरा को सांैप दी जायेगी. अब इस दिशा में चिकित्सा विभाग ने ऐसे बच्चों की तलाश शुरू कर दी हैं ताकि सूची बनाकर फाउंडेशन को सौंपी जा सके.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जन्मिदन स्पेशल: हिंदुस्तानी सिनेमा में महज़ फिल्में नहीं इतिहास बनाते हैं संजय लीला भंसाली