सलमान खान ने जरीन खान की फिल्म '1921' के लिए दी शुभकामनाएं/ salman khan good wishes for zareen khan upcoming film 1921 with karan kundra

सलमान खान ने जरीन खान को फिल्म '1921' के लिए दी शुभकामनाएं

जरीन खान की आने वाली फिल्म '1921' जल्द ही रिलीज होने वाली है. सलमान खान ने जरीन को इसी फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

By: | Updated: 12 Jan 2018 06:09 PM
salman khan good wishes for zareen khan upcoming film 1921 with karan kundra

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान ने अपनी 'वीर' एक्ट्रेस जरीन खान को शुभकामनाएं दी हैं. अब आप सोट रहे होंगे कि आखिर शुभकामनाएं किस बात की. तो हम आपको बता दें कि जरीन खान की आने वाली फिल्म '1921' जल्द ही रिलीज होने वाली है. सलमान खान ने जरीन को इसी फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं.


सलमान ने हाल ही में ट्वीट किया, "जरीन खान को '1921' के लिए शुभकामनाएं. आप बेहद सुंदर लग रही हैं, लेकिन ट्रेलर डरावना है."


 


फिल्म की बात करें तो जरीन इस फिल्म में भूतों से बात करने वाली एक लड़की का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रखा था.


फिल्म '1921' की शूटिंग लंदन में हुई है और इसकी कहानी मुख्य किरदार निभा रहे जरीन खान और करन कुंद्रा के इर्द-गिर्द घूमती है. वह अपने वर्तमान और भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए अपनी पिछली जिंदगी के रहस्यों से जूझते हैं.


karan kundra zareen khan


इसके साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए जरीन खान पहली बार करन कुंद्रा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. इससे पहले जरीन की फिल्म 'अकसर 2' में नजर आई थी.


बोल्डनेस से भरपूर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी ऐसे में जरीन की इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें हैं. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: salman khan good wishes for zareen khan upcoming film 1921 with karan kundra
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अनुराग कश्यप ने कहा- कास्टिंग काउच के शिकार हुए लोग सामने आएं