बीती जिंदगी में आई मुश्किलों के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हैं सलमान खान

By: | Last Updated: Tuesday, 29 September 2015 6:26 AM
Salman Khan: I am responsible for my troubles

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हमेंशा किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं. फिल्मों के साथ-साथ सलमान खान की व्यक्तिग लाइफ भी बहुत दिलचस्प रही है.

चाहें किसी हिरोइन से अफेयर की बात हो या फिर हमेशा किसी नए चेहरे को लॉन्च करने की…वे हमेशा कुछ ना कुछ नया करते हैं और खबरों में रहते हैं. सलमान खान की बीती जिंदगी में भी  बहुत उतार चढ़ाव रहे हैं लेकिन इसके लिए सलमान किसी और को जिम्मेदार नहीं मानते हैं.

 

सलमान खान का कहना है, ‘मुझे नहीं लगता कि किसी ने मुझे परेशान किया है. अगर कोई मेरी परेशानियों के लिए  जिम्मेदार है तो वह मेरी किस्मत, मेरी नियती और मैं हूं.’

 

आपको बता दें कि टीवी रिएलिटी शो के लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने ये बाते कहीं. यहां  पर जब सलमान खान से ऐश्वर्या राय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जज्बाती सवाल.. कर दिया.’

 

प्रत्यक्ष रूप से सलमान खान ने कोई जवाब नहीं दिया. ऐश्वर्या के बारे में पूछा तो सलमान बोले, ‘जज्बाती सवाल कर दिया’

 

आपको बताते चलें कि कभी ऐश्वर्या राय और सलमान के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में छाई रहती थीं. इन दोनों  का अफेयर 1994 में जब सलमान खान सुपरस्टार थे और ऐश्वर्या बच्चन ने मिस वर्ल्ड टाइटल जीता था. फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के दौरान सलमान और ऐश्वर्या राय बच्चन एक दूसरे के करीब आए और दोनों का प्यार परवान चढ़ा. इसके बाद इनके बीच दूरियां तब बनी जब एक बार सलमान खान शराब पीकर ऐश्वर्या राय के शूटिंग के सेट पर गए जबरदस्ती ऐश को अपने साथ चलने को कहा. ऐश के मना करने पर उन्हें थप्पड़ भी मारा. इसके  बाद इनका रिश्ता टूट गया. ऐश्वर्या राय शूटिंग के सेट पर पुलिस के साथ ही पहुंचने लगीं ताकि सलमान उन्हें परेशान ना कर सकें.

 

बाद में ऐश्वर्या राय ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और अब इनकी एक बेटी भी है. ऐश्वर्या एक बार फिर बड़े पर्दे पर फिल्म जज्बा से वापसी कर रही हैं. ब्रेकअप के बाद सलमान खान ऐश्वर्या राय पर कोई कमेंट करने से कतराते हैं.

 

सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी यहां देखें-