शुद्धि पर पहली बार बोले सलमान खान, कहा- मुझे इस फिल्म से निकाल दिया गया

By: | Last Updated: Saturday, 20 June 2015 4:53 AM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि उन्हें करण जौहर के निर्माण की फिल्म ‘शुद्धि’ से निकाल दिया गया.

 

इस फिल्म में पहले ऋतिक रोशन और करीना कपूर के होने की चर्चा थी, लेकिन बाद में बतौर अभिनेता इसमें सलमान का नाम सामने आया. हालांकि हाल ही में करण ने घोषणा की कि फिल्म के अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट होंगी.

 

ईद पर प्रदर्शित होने वाली अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’, जिसमें करीना भी हैं, के ट्रेलर लांच पर सलमान ने ‘शुद्धि’ के बारे में बात की.

 

तस्वीरें- #YogaKaroTohPoonamPandeyJaisa- डॉगी स्टाइल आसन के नाम पर पूनम का सस्ता पब्लिसिटी स्टंट

 

‘शुद्धि’ में अब करीना भी नहीं हैं और सलमान ने इसी बाबत उनसे सवाल किए. उन्होंने कहा, “मुझे तो फिल्म ‘शुद्धि’ से निकाल दिया गया, लेकिन तुम क्यों नहीं यह फिल्म कर रही हो?”

 

इस पर करीना ने कहा, “मैंने फिल्म के हां इसलिए की थी, क्योंकि बतौर अभिनेता इसमें ऋतिक थे, लेकिन अब वह इसका हिस्सा नहीं हैं.” सलमान (49) ने यह भी बताया कि करीना उसी समय ‘शुद्धि’ फिल्म को ना कह चुकी थीं, जब उन्होंने इसके लिए हामी भरी थी.

 

तस्वीरें- LG G4 Vs सैमसंग गैलेक्सी S6 Edge में कौन है किसपर भारी?

 

सलमान फिलहाल सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की तैयारी में जुटे हैं.

 

Watch: ‘बजंरगी भाईजान’ का नया गाना ‘तू चाहिए’ रिलीज

ट्रेलर लॉन्च के एक दिन बाद ही इस फिल्म का गाना ‘तू चाहिए’ रिलीज किया गया. इस गाने को दिल्ली के चांदनी  चौक इलाके में शूट किया गया है. मशहूर सिंगर आतिफ असलम ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. इसे म्यूजिक दिया है प्रीतम ने और बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.