सलमान के कहने पर 'ब्रदर्स' में मां की भूमिका निभाने के लिए तैयार हुईं जैकलीन

By: | Last Updated: Friday, 7 August 2015 3:43 PM
Salman Khan Influenced Jacqueline Fernandez’s Decision to Play Mother in ‘Brothers’

नई दिल्ली: सिनेमा जगत में आमतौर पर यह माना जाता है कि  जब अभिनेत्रियों को अच्छे रोल नहीं मिलते तब वे लीड के अलावा ‘मां’ या बहन की भूमिका करने लगती हैं. लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता है. 14 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ‘ब्रदर्स’ में कई हिट फिल्में दे चुकी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस मां की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

 

जैकलीन फर्नांडिस ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया है कि वह ब्रदर्स में मां का रोल करने के लिए इसलिए तैयार हुईं क्योंकि सलमान खान ने ऐसा करने के लिए उन्हें राजी किया.

 

आपको बता दें कि ब्रदर्स में जैकलीन इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी बनी हैं, जो किडनी की बीमारी से पीड़ित अपनी बच्ची और पति के साथ जीवन के संघर्ष करती है.

 

2014 की हिट फिल्म ‘किक’ में सलमान के साथ अभिनेत्री की भूमिका निभाने वाली जैकलीन बताती हैं कि इस फिल्म ने उन्हें नई उंचाई पर पहुंचा दिया.

 

जैकलीन फर्नांडीस ने ये भी बताया है वह सलमान खान पर आंख मूंदकर भरोसा करती हैं क्योंकि सुपरस्टार ने उनके कैरियर को नई उंचाई पर पहुंचाने में मदद की.

 

जैकलीन ने कहा, ‘सलमान का हमेशा हमारे जीवन में विशेष स्थान रहेगा क्योंकि उन्होंने हमारे कैरियर को नया रूप दे दिया। उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया है उसे कभी नही भुला पाऊंगी. उन्होंने व्यक्तिगत स्तर पर भी मुझे एक दोस्त और परिवार की तरह सलाह दी, जिसके बारे में मैं सोच नही सकती थी.’