GOSSIP: पहले आमिर से भिड़े, अब सलमान ने सरेआम कर दी सोनू निगम की बेइज्जती!

By: | Last Updated: Monday, 12 October 2015 7:19 AM
Salman Khan insults Sonu Nigam?

नई दिल्ली: कुछ ही दिनों पहले ये खबर आई थी कि सुपरस्टार सलमान खान ने अपने करीबी दोस्त आमिर खान से एक पार्टी में ऐसी बात कह दी थी कि वे रोने लगे. अब एक बार फिर ऐसी ही अनबन की खबर है. इस बार इस दंबग खान के निशाने पर हैं बॉलीवुड के प्लेबैक सिंग सोनू निगम.

आमिर खान से सलमान की लड़ाई फिल्मों की क्वालिटी को लेकर हुई थी लेकिन सोनू निगम से गाने को लेकर हो गई है. हम पिछले कुछ दिनों में सलमान खान की आवाज में कई गाने सुन चुके हैं. और अब सलमान को लगता है कि उन्हें अब अपने लिए किसी सिंगर की जरूरत नहीं है. इसी बात को प्रूव करने के चक्कर में सलमान ने सोनू निगम को कई ऐसी बातें कही हैं जिससे उन्हें बहुत दुख हुआ है.

 

FLASHBACK | लव स्टोरी PART-2: शाहरूख-गौरी के बीच आईं प्रियंका, पब्लिकली ऐसा कमेंट किया कि मचा हंगामा 

 

मौका था गुलशन कुमार के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर आयोजित समारोह ‘सुरों के रंग’ का. कार्यक्रम की शुरुवात सोनू निगम ने अपने सुरों के जलवे बिखेर कर की. यहां पर सुपरस्टार सलमान भी आने वाले थे. जब सलमान खान को मंच पर बुलाया गया तो वहां कुछ ऐसा हुआ कि सब हैरान थे. यहां पर सलमान खान ने कहा कि उन्हें फिल्मों में अब गाने के लिए किसी सिंगर की जरूरत नहीं.

 

पढ़ें- जब अक्षय से कहा, ‘तुझ जैसे अनप्रोफेशनल को कभी काम नहीं मिलेगा’

 

एक सूत्र ने बताया, सलमान खान की इस बात से सोनू निगम को दुख हुआ. वे अपसेट लग रहे थे. सलमान खान ये प्रूव करने पर अड़े हुए थे कि सिंगर का काम बहुत ही आसान होता है. सलमान ने तो यहां तक कह दिया कि उनकी आवाज अच्छी है, टेक्नोलॉजी यूज करने के  बाद उनकी आवाजा और भी अच्छी लगती है फिर उन्हें सोनू निगम या फिर किसी  और सिंगर की क्या जरूरत है. जाहिर है कि ऐसा सुनने के बाद सोनू को  अच्छा नहीं लगा.

 

इससे पहले भी इस तरह की बहस सलमान और सोनू प्राइवेट में कर चुके हैं. किक फिल्म के गाने हैंगओवर की रिकॉर्डिंग के दौरान सलमान और सोनू में बहस हो गई थी कि वह कैसे अपने गाने खुद गा सकते हैं  और इसके लिए प्लेबैक सिंगर्स को ज्यादा भाव देने की जरूरत नहीं है. सोनू को लगता है कि सिंगिग एक टैलेंट जिसे कुछ कमिटमेंट की जरूरत होती है. इसके बाद सलमान खान ने सलाह दी कि उनकी आवाज भी हैंगओवर गाने में लगभग सोनू निगम जैसी ही है. सलमान ने तो सोनू निगम को यह भी चैलेंज कर दिया कि वह सोनू निगम के कठिन से कठिन गाने को गा सकते हैं.

 

लेकिन यहां आपको बता दें कि सलमान खान चाहें जितनी भी बहस कर लें लेकिन गाना इतना भी आसान नहीं है जितना वे सोचते हैं. फिल्म हीरो को प्रमोट करने गए सलमान खान के सिंगिंग  टैलेंट की कलई उस खुल गई थी जब उन्हें टाइटल सॉन्ग बिना ऑटो ट्यून गाने के लिए कह दिया गया. यहां तो सलमान ने मजाक-मजाक में कह भी दिया था, ‘मेरे सिंगिंग टैलेंट पर कितना यकीन है इन लोगों को… आज मैं एक्सपोज हो जाऊंगा. सबके सामने गाना गवांने का ये आइडिया किसका है’?  और जैसा कि सलमान ने कहा, सचमुच वो इस म्यूजिकल नाइट में गाने की कोशिश के दौरान एक्सपोज हो गए. कईयों के सुरीले अंदाज में गाने के बाद सलमान ने जल्द ‘बेसुरा’ राग छेड़ा, मगर इसके बावजूद सबसे ज्यादा तालियां बटोर ले गए.

 

 सलमान की आवाज में हीरो का टाइटल सॉन्ग देखिए