सेकुलर हैं सलमान खान : कबीर खान

By: | Last Updated: Tuesday, 17 November 2015 6:59 AM
salman khan is a good example of secularism says kabir khan

कोच्चि: फिल्मकार कबीर खान ने कहा कि सुपरस्टार सलमान खान धर्मनिरपेक्षता का जीता-जागता उदाहरण हैं और इसलिए उन्होंने ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान के साथ काम करने की इच्छा जताई. कबीर ने कहा कि वह फिल्म की कहानी सलमान के नजरिए से दर्शाना चाहते थे.

 

ऑल लाइट भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में शामिल होने पहुंचे कबीर ने कहा, “मैंने ‘एक था टाईगर’ के बाद सलमान के साथ काफी समय बिताया. इस दौरान मुझे पता चला कि वह कुछ मुद्दों, खासकर धर्मनिरपेक्षता को लेकर, वह काफी सशक्त विचार रखते हैं.”

 

फिल्मोत्सव में पहुंचे दर्शकों से कबीर ने कहा, “सलमान धर्मनिरपेक्षता का जीता-जागता उदाहरण हैं. आप अगर उनके घर जाएंगे, तो देखेंगे कि वह और उनका परिवार कैसे रहता है? आप इस निष्कर्ष पर पहुंचेंगे कि उनके जैसा धर्मनिरपेक्ष कोई नहीं.”

 

सलमान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में कबीर ने कहा, “फिल्म ‘एक था टाईगर’ के दौरान हमारे बीच कई बार विवाद हुआ, क्योंकि हम दोनों अलग दुनिया के थे. फिल्म के अंत में हमने एक दूसरे को समझना शुरू किया.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: salman khan is a good example of secularism says kabir khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017