salman khan is in same jail with salman khan , आसाराम के बैरक में ही रहेंगे सलमान खान

जोधपुर जेल में आसाराम के साथ रहेंगे सलमान खान, बैरक नंबर दो में बिताएंगे रात

सजा सुनाए जाने के बाद जेल में पहुचें सलमान खान को अब उसी बैरक में रखा गया है जहां आसाराम को रखा गया है. आसाराम को जोधपुर सेंट्रल जेल के बैरक नंबर दो में रखा जाएगा. बताया जा रहा है कि जेल प्रशासन ने ये फैसला सलमान खान की सुरक्षा के मद्देनजर लिया है.

By: | Updated: 05 Apr 2018 04:36 PM
salman khan is in same jail with asaram , jodhpur central Jail,Salman Khan,
नई दिल्ली: सजा सुनाए जाने के बाद जेल में पहुचें सलमान खान को अब उसी बैरक में रखा गया है जहां आसाराम को रखा गया है. आसाराम को जोधपुर सेंट्रल जेल के बैरक नंबर दो में रखा जाएगा. बताया जा रहा है कि जेल प्रशासन ने ये फैसला सलमान खान की सुरक्षा के मद्देनजर लिया है. हालांकि सलमान और आसाराम दोनों को अलग कमरों में रखा जाएगा.

आपको बता दें कि इस मामले में सलमान के वकीलों की ओर से जमानत के लिए अपील कर दिया गया है अब जमानत की अर्जी पर सुनवाई शुक्रवार सुबह 10.30 बजे होगी. 

आपको बता दें कि बीस साल पुराने काला हिरण शिकार केस में सलमान खान  को पांच साल की सजा सुनाई गई है.  इसके साथ ही उन पर 10 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है. इस मामले में बाकी सितारों सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को संदेह के लाभ पर जोधपुर कोर्ट ने बरी कर दिया है. सजा का ऐलान होते ही कोर्ट रुम में मौजूद उनकी बहनें अलवीरा और अर्पिता रो पड़ीं थी. ये मामला कांकाणी गांव में दो काले हिरण के शिकार का है. साल 1998 में एक और दो अक्टूबर की रात सलमान खान ने अलग-अलग इलाकों में काले हिरण का शिकार किया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: salman khan is in same jail with asaram , jodhpur central Jail,Salman Khan,
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story फीमेल सिंगर के बाद अब अन्य महिलाओं ने लगाए अली जफर पर यौन शोषण के आरोप