हमारा परिवार एक-दूसरे के लिए मरने को तैयार रहता है: अरबाज खान

By: | Last Updated: Tuesday, 29 December 2015 9:08 AM
Salman Khan is very precious to me, says Arbaaz Khan

मुंबई: अभिनेता-निर्माता अरबाज खान का कहना है कि उनके भाई और सुपरस्टार सलमान खान उनके लिए अनमोल हैं और उनका बंधन अटूट है. सलमान 27 दिसम्बर को 50 साल के हो गए.

अरबाज से जब सलमान के साथ उनके बंधन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “वह (सलमान) मेरे लिए अनमोल हैं. हमारा परिवार एक-दूसरे के लिए मरने को तैयार रहता है. हम हमेशा साथ रहते हैं. हालांकि हम सभी अपना जीवन अपने तरीके से जीते हैं, फिर भी जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं.” सलमान, अरबाज और सोहेल खान पटकथा लेखक सलीम खान और उनकी पहली पत्नी सुशीला चरक (सलमा खान) के बेटे हैं.

अरबाज फिलहाल अपनी पत्नी और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान के साथ टेलीविजन रियलिटी शो ‘पॉवर कपल’ की मेजबानी कर रहे हैं. सलमान ने ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में साथ काम किया है. अरबाज अपने परिवार की एकता का श्रेय अपने पिता सलीम खान को देते हैं.

उन्होंने कहा, “हमारे पिता ने हमें सिखाया कि अगर तुम लोग साथ रहोगे तो कोई भी तुम्हें नहीं तोड़ सकता.” सलमान को अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सुल्तान’ में देखा जाएगा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman Khan is very precious to me, says Arbaaz Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Arbaaz Khan Salman Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017