salman khan, jafar sareshwala raise question on salman khan's prison

सलमान खान को 5 साल की सजा पर जफर सरेशवाला ने उठाए सवाल, कहा- हिरण की जान से सस्ती है इंसान की जान?

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में सजा सुनाए जाने पर उनके पारिवारिक मित्र जफर सरेशवाला ने सवाल खड़े किए हैं. कोर्ट ने सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई है इसी फैसले को लेकर अब जफर सरेशवाला ने सवाल उठाए हैं.

By: | Updated: 05 Apr 2018 05:08 PM
salman khan, jafar sareshwala raise question on salman khan's prison
नई दिल्ली: सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में सजा सुनाए जाने पर उनके पारिवारिक मित्र जफर सरेशवाला ने सवाल खड़े किए हैं. कोर्ट ने सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई है इसी फैसले को लेकर अब जफर सरेशवाला ने सवाल उठाए हैं.

जफर सरेशवाला ने कहा ''कोर्ट में जो सबूत पेश किए गए होंगे उनके आधार पर जज ने अपना फैसला सुनाया है लेकिन मेरा सवाल ये है कि क्या इंसान की जान हिरण से भी सस्ती है. राजस्थान ही नहीं बल्कि देश के कई राज्यों में गाय के नाम पर इंसानों की हत्या की गई है और किसी की गिरफ्तारी तक नहीं हुई. मैं ऐसा नहीं कह रहा कि इस सरकार में ऐसा हो रहा है बल्कि कांग्रेस राज में भी ऐसा हुआ. मेरा सवाल सिर्फ इतना है कि देश में हिरण की हत्या के लिए कानून है और इस मामले में सजा भी है लेकिन इंसानों की हत्या के लिए कोई कानून नहीं है? क्या इंसानों की जान हिरण से भी सस्ती है?''


आपको बता दें कि बीस साल पुराने काला हिरण शिकार केस में सलमान खान  को पांच साल की सजा सुनाई गई है.  इसके साथ ही उन पर 10 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है. इस मामले में बाकी सितारों सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को संदेह के लाभ पर जोधपुर कोर्ट ने बरी कर दिया है. सजा का ऐलान होते ही कोर्ट रुम में मौजूद उनकी बहनें अलवीरा और अर्पिता रो पड़ीं थी. ये मामला कांकाणी गांव में दो काले हिरण के शिकार का है. साल 1998 में एक और दो अक्टूबर की रात सलमान खान ने अलग-अलग इलाकों में काले हिरण का शिकार किया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: salman khan, jafar sareshwala raise question on salman khan's prison
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बर्थडे के दिन भी काम करेंगे वरुण धवन, पर निर्देशक ने बना लिया है ये खास प्लान