इस ‘शाहरुख’ से मिमिक्री कराके सलमान हैं खुश

By: | Last Updated: Tuesday, 1 September 2015 12:50 PM
Salman khan met shahrukh khan’s duplicate

सौजन्य- मुंबई मिरर

नई दिल्ली: आजकल बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एक दूसरे से जुड़ी हर चीज को तवज्जो दे रहे हैं.

 

बजरंगी भाईजान की शूटिंग के दौरान जब शाहरुख के हमशक्ल राजू राहिकवार सलमान खान से मिलने पहुंचे, सलमान ने राजू के साथ करीब आधा घंटा बिताया, इस दौरान सलमान खान ने राजू को शाहरुख की कई फिल्मों के डायलॉग की मिमक्री करने के लिए कहा.

 

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक राजू राहिकवार करीब 20 साल से शाहरुख के डुप्लीकेट बनकर गुजर बसर कर रहे हैं. पहली बार शाहरुख से राजू की मुलाकात चमत्कार फिल्म के सेट पर हुई थी.

 

खबर के मुताबिक सलमान के हमशक्ल सागर पाण्डेय, संजय दत्त के हमशक्ल आयुष जडेजा और राजू राहिकवार एक टीवी टैलेंट हंट के लिए शूटिंग कर रहे थे, सलमान के हमशक्ल सागर ने राजू को सलमान से परिचय करवाया. राजू ने शाहरुख खान के डर, बाजीगर औऱ राम जाने जैसे फिल्मों के डॉयलॉग सलमान खान को सुनाये.

 

राजू ने मुंबई मिरर को बताया कि सलमान खान मुझसे मिलकर खुश थे उन्होंने कहा ”तु भी तेरे शाहरुख साब की तरह बहुत टैलेंटेड है.’’

 

राजू 2009 से ‘द लिविंग ऑफ शाहरुख खान शैडो’ नाम की एक डाक्युमेंट्री पर काम कर रहे हैं. वो चाहते हैं कि शाहरुख इस डाक्युमेंट्री में स्पेशल एपीअरेंस दें. राजू का कहना है कि वो तब तक इसे रिलीज नहीं करेंगे जब तक शाहरुख इस डाक्युमेंट्री का हिस्सा न बन जायें.

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman khan met shahrukh khan’s duplicate
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Salman Khan shahrukh khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017