नाइट क्लब जाना पड़ा महंगा, सलमान खान को चार लड़कियों ने लूटा

By: | Last Updated: Thursday, 8 October 2015 5:23 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भले हीं आपका दिल लूट लेते हैं लेकिन इस बार उऩ्हें कुछ लड़कियों ने लूट लिया है. जी हां, हाल ही में बांद्रा के एक नाइट क्लब में चार फीमेल फैंस ने सलमान से बातचीत करनी चाही.

 

अब सलमान खान अपने फैंस को कैसे मना कर सकते थे. सलमान ने बातचीत की लेकिन इसके बाद जब बाद जब सलमान ने पास की टेबल पर रखे अपने सामान को देखा, तो वह गायब था.

 

खबर के मुताबिक सलमान ये देखकर शॉक्ड हो गए कि उनका पर्स, सनग्लासेस और फेमस ‘बजरंगी भाईजान पेन्डेन्ट’ गायब था. इसके बाद सलमान के गार्डस ने कंप्लेन लिखाने की बात की लेकिन दंबग खान ने इंकार कर दिया.

 

सुनने में आया कि सलमान के बॉडी गार्ड्स ने उनसे इस मामले को लेकर एफआईआर कराने की सलाह दी, लेकिन भाईजान ने ऐसा करने से मना कर दिया. हालांकि सलमान ने अपनी सिक्योरिटी बढ़ाने का मन बना लिया है.

 

फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर नंदिता सिंघा ने इस खबर की पुष्टि की है. खबरें तो ये भी हैं कि इसके बाद सलमान खान ने 14 गार्ड्स लगा लिए हैं. लेकिन उनकी बहन अर्पिता खान ने इस पर कहा है कि सलमान को लूटना इतना आसान नहीं हैं. अर्पिता की मानें तो सलमान खान न तो हाल ही में किसी नाइट क्लब में गए और न ही वो अपना वॉलेट अपने साथ रखते हैं.

 

आपको बता दें कि आजकल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के प्रमोशन में लगे हैं. सलमान बिग बॉस को लेकर भी चर्चा में हैं. कल उनकी फिल्म का गाना प्रेमलीला भी रिलीज हुआ है. आप भी देखें यह गाना