सलमान ने शेयर की अरबाज, सोहेल और अलविरा के साथ बचपन की तस्वीर

सलमान ने शेयर की अरबाज, सोहेल और अलविरा के साथ बचपन की तस्वीर

अक्सर ही सलमान खान सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए ट्वीटर पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जो मासूमियत का खजाना खोलने के साथ-साथ उनके बचपन की सैर पर भी ले जाती है.

By: | Updated: 05 Oct 2017 08:56 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान का नाम बड़े ही अदब के साथ लिया जाता है. उनके स्टारडम की तुलना किसी दूसरे से करना बेमानी ही होगी. अपनी जिंदादिली की वजह से ही वे कई लोगों के दिलों पर राज करते हैं. एक बात और है जो उन्हें दूसरों से अलग बनाती है, और वह है उनका खुद सिंगल रहते हुए भी परफेक्ट फैमिली मैन की भूमिका निभाना.


अक्सर ही सलमान खान सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए ट्वीटर पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जो मासूमियत का खजाना खोलने के साथ-साथ उनके बचपन की सैर पर भी ले जाती है. सलमान ने अपने छोटे भाई-बहन के साथ ली गई इस तस्वीर का कैप्शन दिया है, ‘जस्ट अ फ्यू इयर्स अगो’.


 



बचपन की इस फोटो में सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और अलविरा खान साथ-साथ हैं, जो कि रियली बड़े क्यूट नजर आ रहे हैं. सलमान खान आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में दिखेंगे, जो कि 2012 ब्लॉकबस्टर ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. इसमें सलमान और कैटरीना लंबे अरसे के बाद एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म को अली अब्बास जाफर डायरेक्ट कर रहे हैं

 





With Ahil in London over breakfast .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on




 



HAPPY BIRTHDAY @ashley_rebello


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on






 





Bhai ka pyaar aur ek ghante ka intezaar - #Tubelight on @AmazonVideoIn aaj 5.30pm onwards

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'