Salman Khan shares the first look of race 3

सलमान खान ने 'रेस 3' में अपना First Look शेयर किया, देखें

By: | Updated: 13 Nov 2017 11:03 AM
Salman Khan shares the first look of race 3
नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग खत्म कर ली है और इसके साथ ही उन्होंने 'रेस 3' की शूटिंग शुरू कर दी है. आज सुबह सलमान खान ने फैंस के साथ 'रेस 3' का अपना फर्स्ट लुक शेयर किया. सलमान खान ने आज सबसे पहले इस तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया जिसमें लिखा, ''आज टाइगर जिंदा है की शूटिंग का आखिरी दिन है और कुछ ही देर में मैं आपसे 'रेस 3' की तस्वीर शेयर करूंगा.''

salma khan2

इसके बाद सलमान ने 'रेस 3' में अपने फर्स्ट लुक की ये तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बंदूक चलाते नज़र आ रहे हैं.

salma khan

बता दें कि 'रेस 3' की शूटिंग इसी महीने 9 नवंबर से शुरू हुई है और जिसमें सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, पूजा हेगड़े और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. शूटिंग के पहले दिन रेमो ने ये तस्वीर पोस्ट की.







इस फिल्म के मुहुर्त शॉट के दौरान की ये तस्वीर भी सामने आई है जिसमें सभी सितारे नज़र आ रहे हैं. 

 







बता दें कि 'रेस 3' में सलमान खान ने सैफ अली खान को रिप्लेस किया है. पहले ये रोल शाहरूख खान को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था. इसके बाद सलमान ने इस रोल के लिए हामी भरी.

ये फिल्म 2008 में आई 'रेस' सीरिज की तीसरी फिल्म है. 'रेस' में सैफ अली खान, बिपाशा बासु, अनिल कपूर, अक्षय खन्ना और समीरा रेड्डी नजर आए थे. 2013 में 'रेस 2' रिलीज हुई जिसमें सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, अमीषा पटेल और अनिल कपूर नजर आए थे. ये दोनों फिल्म कमाई के मामले में बहुत ही कामयाब रही थी. अब तीसरे में सलमान खान हैं और इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.





फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Salman Khan shares the first look of race 3
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार