क्या आपने देखा है सलमान की लाडली बहन की शादी का कार्ड?

By: | Last Updated: Thursday, 13 November 2014 12:18 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी 18 नवंबर को होनी है लेकिन उससे पहले ही अर्पिता खान की शादी का कार्ड सुर्खियां बटोर रहा है. अनुमान लगाया जा रहा है कि 18 नवंबर को होने वाले इस शादी में तमाम बड़े सेलिब्रिटी मौजूद होंगे.

 

कार्ड देखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा है. कार्ड गोल्ड और आइवरी कलर में है जिसपर बेहद ही सुंदर गुलाब के फुल छपे हुए हैं. कार्ड पर शादी के पहले और बाद की सारी डिटेल्स लिखी हुईं है. अर्पिता हैदराबाद में दिल्ली के कारोबारी और अपने ब्वॉयफ्रेंड आयुष शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी.

‘मिड डे’ में छपी खबर के मुताबिक ”सलमान ने अपनी बहन की शादी में बॉलावुड के कई सितारों, राजनेताओं, खिलाड़ियों और उद्योगपतियों को न्यौता भेजा है. इसके साथ सलमान ने शायद बहुत सोच-विचार कर शाहरुख को भी अपनी बहन की शादी में बुलाया है.”

 

सलमान ने पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान को भी अर्पिता की शादी में बुलाया है.

 

वहीं बात की जाए साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तो सलमान ने कमल हासन, विजय, चिरंजीवी, वेंकटेश और सुरेश बाबू जैसे सितारों को निमंत्रण भेजा है. ऐसी भी संभावना है कि शायद पीएम नरेंद्र मोदी भी सलमान की बहन की शादी में शामिल होंगे. गौरतलब है पीएम मोदी, सलमान खान को खासा पसंद करते हैं.

 

आपको बता दें कि अर्पिता की शादी समारोह की शुरुआत 16 नवंबर को हल्दी के कार्यक्रम के साथ होगा. 17 को संगीत समारोह है जिसमें पूरी फैमली शामिल होगी. 18 को शादी है जिसके बाद 21 तारीख को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया है.

 

आपको यह भी बता दें कि अर्पिता की शादी के कपड़े मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: salman khan sister wedding card leaked.
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Arpita Khan MODI Salman Khan wedding card
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017