‘Eternal Bond’ Video: सलमान ने शेयर किया प्रेम रतन धन पायो' का मेकिंग वीडियो

By: | Last Updated: Monday, 19 October 2015 12:21 PM
Salman Khan Sooraj Barjatya share an ‘eternal bond’ of 25 years

नई दिल्ली: फिल्म स्टार सलमान खान निर्देशक सूरज बड़जात्या के साथ के 16 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. सलमान की एक बार फिर ‘प्रेम रतन धन पायो’ में प्रेम नाम से ही वापसी कर रहे हैं. पहली फिल्म में प्रेम नाम के बाद  सूरज की फिल्म से सलमान खान का प्रेम नाम इतना हिट हुआ कि बाद में 15 फिल्मों में सलमान खान का नाम प्रेम रखा गया.

 

बड़जात्या की फिल्मों में सलमान खान का नाम प्रेम ही होता है. सलमान खान ने प्रेम रतन धन पायो करी शूटिंग के दौरान का वीडियो शेयर किया, अस वीडियो में सलमान खान और सूरज़ बड़जात्या के बीच इंमोशनल एक्सपीरिएंस को शेयर किया है. सलमान खान ने सूज़र बड़जात्या के साथ सबसे पहले ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म की थी.

 

इस फिल्म के हिट होने बाद तो दोनों की जोड़ी भी हिट हो गई और एक बाद एक हिट फिल्मं दीं. राजश्री के साथ सलमान खान ने  ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी सुपरहिट फिल्में दीं.

सूरज़ बड़जात्या और सलमान खान ने बॉलीवुड में एक साथ करियर की शुरुआत की थी. सलमान खान ने ट्वीटर के जरिए इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में सूरज़ बड़जात्या और सलमान खान के बीच मजबूत रिशेतों को देखा जा सकता है. आपको बता दें सलमान खान सूरज़ बड़जात्या को सूरज बाबू कहकर बुलाते हैं तो वहीं सूरज सलमान को सलमान भाई कहते हैं. 

 

यहां देखें सलमान खान का वीडियो