सलमान खान की नई मुसीबत, दर्ज हुआ 250 करोड़ रुपए की मानहानि का केस

By: | Last Updated: Tuesday, 23 June 2015 5:11 AM
Salman Khan sued by Veer producer for Rs 250 cr

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे अभिनेता सलमान खान के लिए मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. खबरों के मुताबिक फिल्म वीर के प्रड्यूसर विजय गलानी ने उनके खिलाफ 250 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा ठोका है. वीर के प्रोड्यूसर ने सलमान को फिल्म की बकाया फीस के लिए परेशान करने के लिए मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.

 

दरअसल सलमान खान और विजय गिलानी के बीच फिल्म वीर को लेकर एक करारा हुआ था जिसके तहत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है तो वह सलमान को 15 करोड़ रुपए देंगे. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई और दुर्भाग्य से ऐसा हो न सका. ऐसे में विजय ने सलमान कान को रकम देना जरूरी नहीं समझा.

 

सलमान खान ने भी इस मुद्दे को CINTAA और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एसोसिएशन के सामने उठा दिया. इसके बाद विजय गलानी के खिलाफ एक नॉन-कॉपरेशन लेटर भी जारी कर दिया.

 

गलानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मार्च 2010 में उन्हें सलमान के ऑफिस से एक लेटर मिला जिसमें एग्रीमेंट दिखाने कि मांग रखी गई थी. सलमान सारे एग्रीमेंट लेकर ‘सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन’ पहुंच गए और ज्यादा रकम की मांग की, लेकिन वहां फैसला गलानी के हक में हुआ.

सलमान ने ‘फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एसोसिएशन’ के दरवाजे भी खटखटाए, लेकिन गलानी ने साफ दिखा दिया कि उन्हें कोई ज्यादा प्रॉफिट नहीं हुआ. कोर्ट ने भी सलमान के रिप्रेजेन्टेटिव को बुलाकर यही सवाल किया कि किस आधार पर वो ज्यादा पैसे मांग रहे थे, जबकि मुनाफा हुआ ही नहीं था.

 

इसका उनके पास कोई जवाब नहीं था. इस दौरान प्रोड्यूसर गलानी ने सलमान खान के खिलाफ उन्हें बदनाम करने और तीन साल तक मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए 250 करोड़ रुपए की मानहानि का केस कर दिया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman Khan sued by Veer producer for Rs 250 cr
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Salman Khan VEER Vijay Galani
First Published:

Related Stories

नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट
नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’...

लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार
लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार

मुंबई : सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अक्षय कुमार का मानना है कि लोगों को...

Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?
Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?

मुंबई : कृति सैनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017