Salman Khan supports Bhansali on Padmavati controversy | पद्मावती विवाद पर भंसाली को मिला सलमान खान का साथ

किसके इशारे पर सलमान ने कहा, 'पद्मावती-अलाउद्दीन खिलजी का एक भी सीन साथ में नहीं है'

शो के दौरान सलमान खान ने इस बात का कई बार जिक्र किया कि फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका और रणवीर सिंह का साथ में कोई भी सीन नहीं है. सलमान ने यह बात वहां लगे लगभग हर कैमरे पर बार बार कही.

By: | Updated: 22 Nov 2017 09:10 AM
Salman Khan supports Bhansali on Padmavati controversy

नई दिल्ली: बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म 'पद्मावती' में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण 'बिग बॉस' के घर में नजर आई थी. 'बिग बॉस' के घर में जाने के बाद दीपिका एक तरफ तो घर के अंदर प्रतिभागियों से मिली और हिलियम वाले गुब्बारे के साथ घरवालों को मजेदार टॉस्क देकर खूब सारी मस्ती की तो वहीं दूसरी तरफ 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान के साथ अपनी फिल्म को प्रमोट करती हुई भी दिखीं.


शो के दौरान सलमान खान ने इस बात का कई बार जिक्र किया कि फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका और रणवीर सिंह का साथ में कोई भी सीन नहीं है. सलमान ने यह बात वहां लगे लगभग हर कैमरे पर बार बार कही.


हालांकि उस समय यह साफ नजर आ रहा था कि सलमान यह बात फिल्म 'पद्मावती' को लेकर हो रहे विवाद की वजह से कह रहे हैं लेकिन अब जो बात सामने आई है वह चौंकाने वाली है. सलमान ने ऐसा खुद नहीं कहा है बल्कि उनसे यह बात दर्शकों से कहने के लिए किसी और ने कही थी.


बॉलीवुडलाइफ में सूत्रों के हवाले से यह खबर छपी है कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने सलमान को फोन करके कहा था कि वह नेशनल टीवी पर इस बात को स्पष्ट कर दें कि फिल्म में दीपिका और रणवीर का साथ में कोई सीन नहीं है. इसी वजह से सलमान खान ने अपने शो में बार बार इस बात को दोहराया.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय लीला भंसाली ने पहले भी वीडियो जारी करके फिल्म को लेकर सफाई दी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि फिल्म में किसी भी तरह के विवादित सीन को नहीं दिखाया गया है और न ही इतिहास से कोई छेड़छाड़ की गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Salman Khan supports Bhansali on Padmavati controversy
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सायरा बानो और दिलीप कुमार को मिल रही धमकी, CM फडणवीस से लगाई मदद की गुहार