'हीरो' फिल्म की रिलीज के साथ ही लॉन्च होगा 'प्रेम रतन धन पायो' का ट्रेलर

By: | Last Updated: Thursday, 20 August 2015 3:48 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ खास करते नज़र आते हैं. इस बार सलमान खान अपने फैंस के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्म “प्रेम रतन धन पायो ” का ट्रेलर ‘हीरो’ के साथ लेकर आ रहे हैं.

 

सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी स्टारर मूवी ”हीरो ” सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की ही मूवी है जो 11 सितम्बर को रिलीज़ होने जा रही है.

 

सलमान खान के ताबड़तोड़ प्रचार ने ”हीरो” को खास बना दिया है, खासकर युवा और सलमान खान के फैंस इस मूवी को लेकर ज्यादा उत्सुक नज़र आ रहे हैं. ”ऐसे में प्रेम रतन धन पायो” मूवी का ट्रेलर रिलीज़ कर युवा वर्ग के दर्शकों को आकर्षित किया जा सकता है.

 

प्रेम रतन धन पायो को लेकर वैसे भी दर्शको में खासा उत्साह है, 15 साल बाद सूरज बड़जात्या और सलमान खान एक साथ काम कर रहे हैं. सूरज बड़जात्या और सलमान खान की पिछली फिल्मों की तरह ये भी एक पारिवारिक फिल्म होगी. इस जोड़ी ने एक साथ ‘मैंने प्यार किया ‘, ‘हम आपके है कौन ‘  और ‘हम साथ-साथ हैं ‘ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मे दी हैं.

 

हीरो जैसी युवा प्रधान मूवी को प्रोडूस कर रहे सलमान खान, प्रेम रतन धन पायों जैसी पारिवारिक मूवी भी लेकर आ रहे हैं. सलमान के फैंस के लिए ये डबल धमाके से कम नही है. अब देखना है कि बॉक्स ऑफिस कमाई के सिकंदर सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो, बजरंगी भाईजान के रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं.

 

यहां क्लिक करके देखे फिल्म हीरो का नया गाना