जबरदस्त अंदाज में सलमान खान ने किया जीजा आयुष की 'लवरात्रि' का एनाउंसमेंट/ salman khan tweeted about the launching of ayush sharma in loveratri

जबरदस्त अंदाज में सलमान खान ने किया जीजा आयुष की 'लवरात्रि' का एनाउंसमेंट

सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'लवरात्री' की घोषणा की.

By: | Updated: 14 Dec 2017 03:50 PM
salman khan tweeted about the launching of ayush sharma in loveratri

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'लवरात्री' की घोषणा की. इसके साथ वह अपने जीजा आयुष शर्मा को बतौर एक्टर बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. यह सलमान के प्रोडक्शन बैनर सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के तहत रिलीज होने वाली पांचवी फिल्म होगी. नवोदित फिल्म निर्देशक अभिराज मिनवाला इसका निर्देशन करेंगे.


सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एसके फिल्म्स प्रोडक्शन की पांचवी फिल्म 'लवरात्रि' से आयुश शर्मा को पेश करते हुए खुशी महसूस हो रही है. यह अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित होगी. अधिक जानकारी जल्द दी जाएगी." 






आयुष सलमान की छोटी बहन अर्पिता के पति हैं. उन्होंने इसके लिए सलमान को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, "धन्यवाद भाई. इस यात्रा के लिए अभिभूत हूं. विश्वास नहीं है कि यह हो रहा है. 'लवरात्रि' के लिए उत्साहित हूं."

 





Extremely happy to begin the #Loveratri journey! @beingsalmankhan @skfilmsofficial @abhiraj88

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on





रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है. हालांकि अभी तक फिल्म की लीड हीरोइन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. गौरतलब है कि अर्पिता और आयुष वर्ष 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनका आहिल नाम एक बेटा भी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: salman khan tweeted about the launching of ayush sharma in loveratri
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नाबालिग प्रतियोगी से बदसलूकी के आरोपों के बाद सिंगर पापोन ने रिएलिटी शो में जज का पद छोड़