4 दिन में 38 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा 'बजरंगी भाईजान' का टीज़र

By: | Last Updated: Monday, 1 June 2015 10:33 AM

नई दिल्ली: हाल ही में अपने जीवन में बहुत बड़े संकट से उबरने के बाद सलमान के फैंस के लिए एक बार फिर से सलमान हीरो बनकर लौट रहे हैं. इस ईद पर रिलीज़ होने वाली सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का टीसर बीते गुरूवार 28 मई को रिलीज़ किया.

 

सलमान की दीवानगी का आलम इस चीज़ से पता लगा सकते हैं कि अब तक कुल मिलाकर 38 लाख लोग उनकी इस फिल्म को टीज़र को देख चुके हैं.

 

जी हां, 28 लाख से ऊपर लोग यू-ट्यूब पर ‘सलमान खान फिल्म्स’ के पेज पर, जबकि 12 लाख से ज्यादा लोग ‘इरॉस नाओ’ के पेज पर इस टीज़र को पिछले 4 दिनों में देख चुके हैं.

 

महज़ चार दिन के अंदर 38 लाख लोगों के इस टीज़र को देखने से उनके फैंस का प्यार साफ नज़र आता है और इस बार भी ईद पर बजरंगी भाईजान के साथ धूम मचाते हुए नज़र आएंगे.

 

इस टीज़र की शुरूआत में एक पाकिस्तानी बच्ची दिखाई गई है जो भारत में खो जाती है.

 

फिल्म के अंदर बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान को एक बड़े दिलवाला आदमी और बजरंगबली का भक्त दिखाया गया है जो उस बच्ची को उसके मां-बाप से मिलवाने पाकिस्तान पहुंच जाता है.

 

इसमें सलमान खान एक डॉयलॉग भी मारते हैं ‘हम बजरंग बली के भक्त हैं मर जाएंगे लेकिन झूठ नहीं बोलेंगे.’

 

इस टीज़र को देखकर ये साफ नज़र आ रहा है कि सल्लू भाईजान की बजरंगी भाईजान उनकी पुरानी फिल्मों की तरह ही बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है.

 

‘बजरंगी भाईजान’ इस ईद पर सिनेमाघरों में नज़र आएगी.” कबीर खान निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कश्मीर, मंडावा और दिल्ली में हुई है. फिल्म एक मुस्लिम लड़के और एक ब्राह्मण लड़की की कहानी है. इसमें करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं.

 

बजरंगी भाईजान का टीज़र: