सलमान ने कही दिल की बात, 'कटरीना हमेशा परिवार की तरह रहेंगी'

By: | Last Updated: Thursday, 27 August 2015 5:28 AM
Salman Khan_Katrina Kaif

नई दिल्ली: एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना के बारे में सलमान खान ने एक बार फिर अपने दिल की बात कही है. स्टारडस्ट को दिए गए एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि कटरीना हमेशा परिवार के  तरह रहेंगी.

 

सलमान की इन बातों से लगता है कि उनके दिल में अभी भी कटरीना के लिए खास जगह है. हाल ही में अपनी लाडली बहन अर्पिता की शादी में सलमान सब के सामने कटरीना को कहा था कि आपने कटरीना खान बनने का मौका गंवा दिया.

 

आपको बता दें कि एक जमाने में सलमान और कटरीना के रिश्ते बेहद मजबूत थे. दोनों हमेशा साथ-साथ नजर आते थे. लेकिन कुछ साल साथ रहने के बाद सलमान और कटरीना का यह रिश्ता खत्म हो गया.

 

अब कटरीना आजकल बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. कटरीना और रणबीर ने 2009 में ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के साथ डेटिंग शुरू की थी. दोनों के इबिजा में छुट्टी मनाने के फोटो 2013 में वायरल हो गए थे, जिससे दोनों के बीच संबंधों की पुष्टि हुई थी.

 

हालांकि दोनों कलाकार अक्सर एक-दूसरे के साथ दिखते हैं, लेकिन उन्होंने अपने संबंधों के बारे में एक शब्द नहीं बोला है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman Khan_Katrina Kaif
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017