salman khan's 2nd night in jail, Guard deployed near Salman ward for security purposes काला हिरण शिकार केस: कल भी जेल में बेचैन दिखे सलमान, ऐसी बीती उनकी दूसरी रात

काला हिरण शिकार केस: कल भी जेल में बेचैन दिखे सलमान, ऐसी बीती उनकी दूसरी रात

बता दें कि सलमान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक गॉर्ड को भी उनके बैरक में सुलाया गया था. बीस साल चले मुकदमे में सलमान ने 20वीं रात जेल में गुजारी है.

By: | Updated: 07 Apr 2018 09:08 AM
salman khan's 2nd night in jail, Guard deployed near Salman ward for security purposes

जोधपुर: सुपरस्टार सलमान खान जोधपुर की जेल में बंद हैं. काले हिरण के शिकार के 20 साल पुराने केस में सलमान को पांच साल की सजा हुई है. कल सलमान की जमानत का फैसला नहीं हुआ आज फिर सुनवाई होगी. इस बीच बीस साल चले मुकदमे में सलमान ने 20वीं रात जेल में गुजारी है. अब सबकी निगाहें जोधपुर की सेशंस कोर्ट पर लगी हैं.


ऐसी बीती सलमान की दूसरी रात


सलमान खान से कल उनकी बहनों ने मुलाकात की और उन्हें सब्र रखने को कहा. मुलाकात के बाद सलमान अपने बैरक में लौट गए. डिनर में उन्हें लौकी की सब्ज़ी, दाल और रोटी परोसी गई. उन्होंने खाया और फिर सो गए. बाद में उन्हें जानकारी मिली कि जज का तबादला हो गया है और फैसले में और दिन लग सकते हैं. उसके बाद वह थोड़ा बेचैन हो गए.


बता दें कि सलमान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक गॉर्ड को भी उनके बैरक में सुलाया गया था.


ये है सलमान का डेली रूटीन, लेकिन जेल में बदल गया


सलमान आमतौर पर सुबह 11 बजे तक सोकर उठते हैं. जोधपुर जेल के नियम के मुताबिक, सलमान को सुबह 6.30 के करीब उठना पड़ता है. सुबह 11.30 बजे से 12.30 बजे तक जिम में वर्कआउट करने वाले सलमान खान ने जेल में किसी तरह की कोई कसरत नहीं की.


सलमान को नाश्ते में मिला गुड़ और चने


सलमान आमतौर पर दोपहर 1 बजे सुबह का नाश्ता करते हैं, नाश्ते में उबले अंडे और प्रोटीन शेक लेते हैं. लेकिन जेल के नियम के मुताबिक, सलमान को सुबह सात बजे ही नाश्ता परोसा गया. जेल के नाश्ते में सलमान को गुड़ और चना दिया गया और 11 बजे के पहले ही खाना परोस दिया गया.


यह भी पढ़ें-

सलमान खान की जमानत पर आज भी सस्पेंस, जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे जज का तबादला

वायरल सच: क्या सलमान खान को मुसलमान होने की वजह से सजा मिली?


सलमान खान के सपोर्ट में कपिल शर्मा ने किया ट्वीट, बाद में किया डिलीट


सलमान खान अकेले नहीं, कई अन्य सितारों ने भी काटी है जेल की सजा

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: salman khan's 2nd night in jail, Guard deployed near Salman ward for security purposes
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story फीमेल सिंगर के सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर अली का जवाब, कहा- सच सामने आएगा