सलमान खान की बहन अर्पिता ने आयुष के साथ लिए सात फेरे

By: | Last Updated: Wednesday, 19 November 2014 1:49 AM

हैदराबाद: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा मंगलवार रात शादी के बंधन में बंध गए. शादी का यह समारोह हैदराबाद के फलकनुमा होटल में आयोजित जहां पर अर्पिता और आयुष ने साथ जीने मरने की कसमें खाईं और सात फेरे लिए.

 

इस शादी में पूरा खान परिवार मौजूद था. सलमान के अलावा, उनके भाई सोहेल और अरबाज, पिता सलीम खान समेत सभी रिश्तेदार भी वहां मौजूद थे. इस दौरान बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों का भी जमावड़ा लगा रहा.

आमिर खान भी इस शादी के गवाह बने. आमिर यहां पर पगड़ी में नजर आए. इसके अलावा करन जौहन, कैटरीना कैफ, कबीर खान, मिनी, प्रियंका चोपड़ा, वरूण धवन सहित कई बॉलीवुड सितारें इस शादी में शरीक होने पहुंचे.

शादी के समय सलमान खान स्टेज पर ही नजर आए और वर-वधू को आशीर्वाद दिया. इस समय अर्पिता की मां हेलेन, सलमान सहित उनका पूरा परिवार भावुक नजर आया.

 

लाल जोड़े में दुल्हन अर्पिता भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं और बहन के भाई सलमान भी नीली वेलवेट शेरवानी में गजब ढ़ा रहे थे. आपको बता दें कि आयुष शर्मा दूरसंचार मंत्री रहे सुखराम के पोते हैं.

 

बाराती इस होटल में मंगलवार शाम करीब 4.30 बजे पहुंचे. इस बारात में दो बैंड शामिल थे जिनमें से एक दिल्ली और एक हैदराबाद से थे. इसके बाद जयमाला और फेरे हुए.

 

तस्वीरों में- अर्पिता की शादी में सलमान, आमिर, कैटरीना ने लगाए ठुमके

 

अब जब बात सुपरस्टार सलमान की फैमिली की हो तो शादी के समय नाच गाना क्यों नहीं हो. शादी में पंजाबी सिंगर मीका सिंह और हनी सिंह भी थे. सो इनके गाने पर लोग खूब झूमे. इसके अलावा सबकी निगाह सलमान की मां हेलेन के डांस पर थी.

 

अर्पिता जो कि अब अर्पिता खान शर्मा बन चुकी हैं, इनकी शादी पंजाबी और हिंदू रीति-रिवाजों से हुई.

 

सलमान खान ने पीएम मोदी को भी अपनी बहन अर्पिता खान की शादी का न्योता खुद जाकर उन्हें दिया था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होने की वजह पीएम शादी में शामिल नहीं हो पाए.

 

इस शादी में करीब एक हजार मेहमानों के शामिल होने का अनुमान है. रिसेप्शन 21 नवंबर को मुंबई में होगा. इस रिसेप्शन के एक हाई-प्रोफाइल इवेंट होने की संभावना है.

 

अर्पिता को सलमान का गिफ्ट-

मेहंदी से लेकर लेडीज संगीत तक हर रस्म ने खान परिवार को शादी के रंग में रंग दिया है लेकिन अब आप जानना चाहते होंगे कि भाई ने बहना को शादी में दिया क्या? खबर ये है कि सलमान ने ना सिर्फ करोड़ों रुपये खर्च करके अर्पिता की शाही शादी का सपना पूरा किया बल्कि अब अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा मुंबई के कार्टर रोड में रहेंगे. सलमान ने नए जोड़े के लिए 16 करोड़ रुपये का एक टैरेस फ्लैट जो तोहफे में दे दिया है.

 

ये है हैदराबाद का फलकनुमा पैलेस-

हैदराबाद की पहचान चारमीनार से 5 किलोमीटर दूर 32 एकड़ में फैला फलकनुमा पैलेस अपनी शाही खूबसूरती के लिए जाना जाता है. साल 1884 में बना..और कभी हैदराबाद के निजाम की सल्तनत रहा ये महल साल 2010 में होटल बन चुका है और इसी होटल में सजी है सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी की महफिल. इस होटल में करीब 220 कमरे हैं और 22 हाल हैं..खबरों के मुताबिक इस होटल का एक दिन का किराया करीब 1 करोड़ रुपए है.

 

यह भी पढ़ें-

तस्वीरें- सलमान की लाडली बहन अर्पिता की शादी की अनदेखी तस्वीरें

बहन अर्पिता को शाहरूख खान ने दिया है यह तोहफा 

सलमान की लाडली बहन अर्पिता की शादी की अनदेखी तस्वीरें  

लाडली बहन अर्पिता को क्या गिफ्ट दे रहे हैं सुपरस्टार सलमान खान? 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman Khan’s sister Arpita Khan is married, she is now Mrs Arpita Khan Sharma
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017