Salman Khan's 'Tiger Zinda Hai' runs into trouble; MNS says Marathi films should be given prime time slot

मुश्किल में पड़ी सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है', फिल्म के खिलाफ MNS ने खोला मोर्चा!

इस शुक्रवार को रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के खिलाफ राज ठाकरे की पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है.

By: | Updated: 19 Dec 2017 11:38 PM
Salman Khan’s ‘Tiger Zinda Hai’ runs into trouble; MNS says Marathi films should be given prime time slot
नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' पर एक बार फिर संकट के बादल मंड्रा रहे हैं. इस शुक्रवार को रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के खिलाफ राज ठाकरे की पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है. राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मुंबई के सिनेमाघरों के मालिकों को धमकी दे दी है कि इसी दिन रिलीज हो रही मराठी फिल्म 'देवा' की स्क्रीनिंग नहीं की गई तो सलमान की फिल्म भी नहीं चलने दी जाएगी .

दरअसल, MNS चीफ राज ठाकरे ने मुंबई के सिनेमाघर मालिकों को एक धमकी भरा लेटर भेजा है. इसमें उन्होंने कहा है कि अगर मराठी फिल्म 'देवा' को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को किसी भी थियेटर में नहीं चलने देंगे. ठाकरे के मुताबिक, 'सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की वजह से 'देवा' को सिनेमाघरों में जगह नहीं मिल रही है. ऐसे में अगर महाराष्ट्र में ही मराठी फिल्मों को जगह नहीं दी जाएगी तो हम यहां पर कोई भी हिन्दी फिल्म चलने नहीं देंगे.'

kat

मराठी फिल्म 'देवा' इसी 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसी दिन सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर जिंदा है' को भी रिलीज होना है. ठाकरे की धमकी के बाद सिनेमाघरों के मालिकों को इस तरह भी नुकसान हो सकता है कि 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज से पहले ही बहुत से लोगों ने फिल्म के एडवांस टिकट बुक कर लिए हैं.

मुंबई में उत्तर भारतीयों के विरोध को लेकर आमतौर पर चर्चा में रहने वाली राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना एक बार फिर सुर्खियों में है. हालांकि, इस बार विरोध उत्तर भारतीयों का नहीं, फिल्मों को सिनेमाघरों में दिखाने को लेकर है. आपको बता दें इससे पहले सलमान की फिल्म की रिलीज पाकिस्तान में रोक दी गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Salman Khan’s ‘Tiger Zinda Hai’ runs into trouble; MNS says Marathi films should be given prime time slot
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बॉक्स ऑफिस पर दिखा सलमान का स्वैग, 28 दिनों बाद भी 'टाइगर ज़िंदा है' कर रही है अच्छी कमाई