Salman Khan’s Tiger Zinda Hai trailer becomes the most liked movie trailer on YouTube | सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ने रिलीज से पहले ही हासिल किया अनोखा मुकाम

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ने रिलीज से पहले ही हासिल किया अनोखा मुकाम

सलमान की आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर यूट्यूब पर दुनिया में अब तक का सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है.

By: | Updated: 11 Nov 2017 06:02 PM
Salman Khan’s Tiger Zinda Hai trailer becomes the most liked movie trailer on YouTube

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जब भी बड़े पर्दे पर आते हैं तब कोई ना कोई रिकॉर्ड तो बन ही जाता है. लेकिन इस बार फिल्म रिलीज होने के पहले ही दबंग खान के नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. दरअसल बात यह है कि सलमान की आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर यूट्यूब पर दुनिया में अब तक का सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला फिल्म ट्रेलर बन गया है.


इंटरनेट की दुनिया में एक और बड़ा धमाका करते हुए 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर ट्विटर पर सबसे ज्यादा बार ट्वीट किया जाने वाला हिन्दी फिल्म का ट्रेलर भी बन गया है.


फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर को अब तक 7 लाख 25 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, जो कि अब तक रिलीज हुए किसी भी फिल्म के ट्रेलर से ज्यादा है.  अभी फिल्म की रिलीज को लगभग महीने भर से ज्यादा का समय बाकी है, इसलिए यह ट्रेलर अभी कई और रिकॉर्ड अपने नाम कर सकता है. फिल्म 'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की 2012 में बनी फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है.



सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं और इसे यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Salman Khan’s Tiger Zinda Hai trailer becomes the most liked movie trailer on YouTube
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सामने आई शादी के बाद हुई पार्टी की तस्वीर, लाल चूड़े में बला की खूबसूरत लगीं अनुष्का