...तो इस वजह से संजय-सलमान की दोस्ती में पड़ी दरार!

By: | Last Updated: Monday, 7 March 2016 9:05 PM
Salman-Sanjay friendship in trouble!

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले ही अपने खराब दौर को पीछे छोड़ते हुए बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी सजा पूरी करके जेल से बाहर आ गए. उस दिन से अबतक हर रोज ही संजय दत्त के घर पर उनसे मिलने वाले लोगों की लाइन लगी रहती है.

खबरें थीं कि संजू बाबा की रिहाई से खुश सुपरस्टार सलमान खान संजय दत्त और उनकी फैमिली के लिए अपने पनवल स्थित फार्महाउस पर समय बिताने के लिए खास इंतजाम किए हैं. मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि सलमान ने ऐसा इसलिए किया है ताकि मीडिया से दूर संजय कुछ आराम दायक पल बिता सकें और कोई उन्हें डिस्टर्ब ना करे.

लेकिन इतने दिनों बाद आजतक ना तो सलमान अपने इस अजीज दोस्त से मिलने पहुंचे और ना ही कोई पार्टी दी. इस बारे में खुद  संजय दत्त ने कहा, ‘मैं तो कब से इस पार्टी के बारे में सुन रहा हूं जो सलमान देने वाले थे. लेकिन पार्टी तो छोड़ो अभी तक सलमान मुझसे मिले तक नहीं.’

अब मीडिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो सलमान और संजय की दोस्ती टूटने की वजह बने हैं रणबीर कपूर. संजय दत्त की लाइफ पर बन रही फिल्म के लिए रणबीर कपूर को चुना गया जिसपर खुद संजय दत्त ने अपनी रजामंदी दी थी. इसी वजह से सलमान संजय से नाराज चल रहे हैं. अभिनेत्री कैटरीना कैफ के कारण सलमान रणबीर कपूर को पसंद नहीं करते हैं. खबर है कि कैटरीना को जबसे रणबीर ने छोड़ा है तब से सलमान रणबीर को और ज्यादा नापसंद करने लगे हैं.

हाल ही में मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं कि क्रेशा बजाज की शादी में सलमान और संजय दत्त दोनों पहुंचे थे लेकिन सलमान संजय से मिले बगैर ही वहां से निकल गए. सलमान ने संजय से मिलने तक की कोशिश नहीं की. जब तक संजय में शादी में पहुंचते तब तक सलमान वहां से जा चुके थे.

संजय से बॉलीवुड के सभी बड़े दिग्गज मिल चुके हैं. रिहाई के ही दिन से संजय के घर उनसे मिलने वालों का तांता लगा हुआ था. बावजूद इसके संजय के सबसे अच्छे दोस्तों में एक सलमान उनसे मिलने नहीं पहुंचे हैं.

अब ये बात तो हर कोई जानना चाहेगा कि आखिर संजय के इतने अच्छे दोस्त सलमान उनसे मिलने क्यों नहीं पहुंचे हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman-Sanjay friendship in trouble!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: friendship Salman Khan sanjay dutt
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017