...तो फाइनली इस दिन अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवायेंगे सलमान खान!

By: | Last Updated: Thursday, 24 December 2015 12:15 PM
Salman to make his relationship with Iulia official on his birthday!

यूलिया सलमान के साथ ‘बजरंगी भाईजान’ के सेट पर भी कई बार देखी गयीं थीं. अब सगाई की खबरों में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि तो खुद सलमान ही कर सकते हैं लेकिन इससे सलमान को चाहने वाले लाखों दिल जरूर टूटे होंगे!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का खबरें कभी पीछा नहीं छोड़तीं. चाहे वह वह उनकी शादी की खबरें हों या उनकी गर्लफ्रेंड्स की, सलमान हमेशा ही खबरों में बने रहते हैं.

इस बार फिर सलमान ऐसी ही खबर से घिर गए हैं. दरअसल पिछले कुछ सालों से सलमान और रोमानियाई सुंदरी लूलिया वांतुर की डेटिंग की ख़बरें आ रहीं थीं और ऐसा भी कहा गया था कि सलमान ने लूलिया के साथ सगाई भी कर ली है.

रोमन मीडिया से आई खबरों में ऐसा दावा किया गया कि सलमान खान ने रोमानियाई सुंदरी के साथ सगाई कर ली है. दरअसल कुछ दिन पहले लूलिया के हाथों में सगाई की अंगूठी देखी गयी थी जिसके बाद से ही यह कयास लगाया जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है.

खबरों में तो यहां तक कहा गया था कि सलमान ने अपनी बहन अर्पिता की शादी में लूलिया को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में अपने परिवार से मिलवाया था. लेकिन इसके बाद खुद सलमान की बहन अर्पिता और सलमान ने इन खबरों को बकवास बताया था.

लेकिन अब एक बार फिर से सलमान को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है. फिल्मी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक सलमान 27 दिसंबर को लूलिया और अपने रिलेशन को जगजाहिर करने वाले हैं. 27 दिसंबर को सलमान का 50वां बर्थडे है और इस दिन को सलमान और खास बनाना चाहते हैं.

अब सच्चाई तो सलमान की 50वीं सालगिरह पर ही पता चलेगा. देखना यह भी दिलचस्प होगा कि सलमान कैसे लूलिया को मीडिया से रू-ब-रू करवाते हैं.

आपको यह भी बता दें कि सलमान के चाहने वालों के लिए दूसरी खुशखबरी भी इन दिनों चर्चा में है. दरअसल सलमान के 50 वे जन्मदिन पर उनकी बॉयोग्राफी रिलीज होने जा रही है.

Salman 2

देश के प्रतिष्ठित प्रकाशक पेंगुइन का कहना है कि सलमान ख़ान की बॉयोग्राफी 27 दिसंबर को उनके जन्मदिन के मौके पर देश भर के बुक स्टोर में उपलब्ध होगी. सुपरस्टार सलमान पर ये पहली किताब है जिसे एबीपी न्यूज के पत्रकार जसीम ख़ान ने लिखा है.

फिलहाल इस किताब की प्री बुकिंग अमेजन डॉट कॉम पर जारी है. नीचे लिखे लिंक पर क्लिक कर इस किताब के लिए प्री ऑर्डर किया जा सकता है.

http://www.amazon.in/s/ref=nb_sb_noss_1?url=search-alias%3Daps&field-keywords=being+salman

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman to make his relationship with Iulia official on his birthday!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017