सलमान ने भाई के रिश्ते को बचाने के लिए भाभी से की यह गुजारिश!

By: | Last Updated: Friday, 4 March 2016 10:11 PM
Salman trying to save Arbaaz-Malaika’s troubled marriage?

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के तलाक की खबरें जोरों पर थीं. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि एक बॉलीवुड अभिनेता की वजह से इन दोनों के बीच तलाक होने वाला है. अगले तस्वीर में जानें, इस रिश्ते को बचाने के लिए भाभी मलाइका को फोन कर सलमान ने क्या कहा?

लेकिन इसी बीच अभिनेता-फिल्मकार अरबाज खान ने कहा था कि वह अपनी पत्नी तथा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान के प्रति काफी संवेदनशील हैं और उन्हें डर लगता है कि कहीं वह उन्हें खो न दें.

अरबाज ने कहा था कि वह इससे पहले मलाइका के लिए इतने संवेदनशील नहीं थे, लेकिन समय के साथ चीजें बदल गई हैं. हालांकि मलाइका ने अभी तक अरबाज के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

मलाइका के साथ टेलीविजन शो ‘यार मेरा सुपरस्टार’ में आए अरबाज ने कहा था, “ऐसा होता है. जब आप कुछ हासिल करते हो, तो आपको उसे खोने से डर लगता है. मैं मलाइका को प्यार करता हूं लेकिन मैं उसके लिए काफी संवेदनशील हूं.”

अब वेबसाइट Masala.com के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान भईया और भाभी के रिश्ते को बचाने के लिए बीच में कूद पड़े हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने अपनी भाभी मलाइका अरोड़ा खान को फोन कर उनसे लंबी बातचीत की. सलमान ने भाभी को समझाते हुए कहा कि 18 साल शादी के रिश्ते में रहने के बाद इसे तोड़ना सही फैसला नहीं होगा. जाहिर है कि इस लंबी बातचीत के दौरान सलमान ने भाभी से गुजारिश की होगी कि वे टूट रहे रिश्ते को बचा लें. अगर सलमान की वजह से यह रिश्ता टूटने से बच जाता है तो यह कहना गलत नहीं होगा कि सलमान सही मायने में बेहद ही पारिवारिक व्यक्ति हैं.

आपको बता दें कि अफवाहें चल रही हैं कि अरबाज और मलाइका की शादी टूटने के कगार पर है. ‘दरबार’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’ और ‘दबंग’ जैसी फिल्मो में नजर आए अरबाज ने कहा- वह अब मलाइका की अधिक सुनते हैं.

अरबाज ने कहा, “मुझे लगता है कि समय के साथ आपके पास अपनी पत्नी की बात सुनने के अलावा कोई विकल्प नहीं रह जाता. अब सारी सत्ता मलाइका के हाथ में चली गई है. मुझे भी लगता है कि एक उम्र के बाद महिलाएं अपने पति के जीवन और चीजों पर अपना नियंत्रण कर लेती हैं.” अरबाज और मलाइका के बेटे अरहान का जन्म 2002 में हुआ था. मलाइका ने भी तलाक की खबर को अफवाह बताते हए सफाई दी थी. मलाइका ने कहा कि ‘पावर कपल’ में अरबाज के साथ वो नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि उन्हें सिर्फ कुछ एपिसोड में दिखना था. मलाइका ने ये भी कहा है कि उनके बीच कोई झगड़ा या मतभेद नहीं है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman trying to save Arbaaz-Malaika’s troubled marriage?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017