'जब रात तीन बजे जैक्लिन संग दोस्त के घर पहुंचे सलमान'

By: | Last Updated: Tuesday, 9 September 2014 5:40 AM
salman_and_jacqueline_3am_friendship

नई दिल्ली: बॉलिवुड के दबंग खान सलमान खान का फिल्म ‘किक’ में एक डायलॉग है कि ‘मेरे बारे में ज्यादा मत सोचना मैं दिल में आता हूं समझ में नहीं’. यह डायलॉग सलमान की रीयल लाइफ में भी पूरी तरह फिट बैठता है.

 

सलमान को समझ में पाना वाकई मुश्किल है. बीते दिनों सलमान के करीबी लोगों को भी समझ में नहीं आया कि आखिर सलमान का मूड क्या है. दरअसल सलमान अपने एक दोस्त के घर अचानक सुबह तीन बजे पहुंच गए. दिलचस्प बात यह है कि सलमान के साथ उस वक्त फिल्म ‘किक’ में उनकी कोस्टार जैक्लिन फर्नांडिस भी थीं.

 

यह बात दुनिया जानती है कि सलमान अपने दोस्तों के लिए लिए कुछ भी कर सकते हैं. सलमान इस समय बॉलिवुड के मोस्ट अलिजिबल बैचलर हैं. सलमान को लेकर चर्चाओं का बाजार हमेशा गर्म रहता है. इस बार यह चर्चा सलमान और जैक्लिन की नजदीकियों की वजह से है.

 

सलमान जैक्लिन की तारीफ करते हुए थकते नहीं हैं. सलमान ने एक कार्यक्रम में तो यहां कहा कि उन्होंने अभी तक स्क्रीन पर किसी को किस नहीं किया है लेकिन अगर कभी मौका मिला तो वह जैक्लिन को किस करना चाहेंगे.

 

आखिर उस रात क्या हुआ….?

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, बीते दिनों सलमान खान ने अचानक एक प्लान बनाया और रात के तीन बजे अपने एक दोस्त के घर पहुंच गए. हालांकि सलमान के साथ पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडिस भी थीं. सलमान और जैकलीन को साथ देखकर उनके दोस्त भी चौंक गए.

 

जीनत अमान जैसी जैक्लिन- सलमान

सलमान और जैकलीन की कैमेस्ट्री फिल्म ‘किक’ के प्रोमोशन के दौरान भी मीडिया में छाई रही.  एक कार्यक्रम के दौरान जैकलीन ने सलमान को किस किया तो सलमान ने भी जैकलीन की तुलना जीनत अमान से कर दी. सलमान ने लोगों को चौंकाते हुए जैकलीन को जेएफके (जैकलीन फर्नांडिस खान) तक पुकारा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: salman_and_jacqueline_3am_friendship
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017