सलमान का हिट एंड रन केस जनवरी तक खत्म होना चाहिए : जज

By: | Last Updated: Wednesday, 24 December 2014 3:36 PM

मुंबई: अभिनेता सलमान खान के हिट एंड रन मामले की सुनवाई कर रही सत्र अदालत ने अभियोजन को एक गवाह से जिरह की इजाजत दे दी लेकिन कहा कि जनवरी 2015 के अंत तक मामला खत्म होना चाहिए.

 

यह दूसरी बार है जब अदालत ने अभियोजन को कार्यवाही तेज करने को कहा है. न्यायाधीश डी डब्लू देशपांडे ने इससे पहले उसे दिसंबर अंत तक मामला खत्म करने को कहा था और कहा कि जनवरी 2015 तक मामला जरूर खत्म होना चाहिए.

 

अभियोजन का मामला है कि खान ने 28 सितंबर 2002 को बांद्रा में फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर कार चढ़ा दी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए.

 

क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी आर एस केतकर से विशेष अभियोजक प्रदीप घराट ने जिरह की थी. सलमान के वकील श्रीकांत शिवाडे ने आज उनसे फिर जिरह की. घराट से आठ जनवरी को फिर पूछताछ होगी.

 

केतकर की गवाही से अभियोजन साबित करना चाहता है कि लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण कार को व्यापक नुकसान हुआ वहीं, बचाव पक्ष के वकील ने जिरह में दलील दी कि यह एक दुर्घटना थी और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला नहीं है.

 

शिवाडे के सवाल पर केतकर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि जब बायीं तरफ टक्कर लगने के दौरान ब्रेक लगायी गयी थी तो उस समय कार बेहद तेज रफ्तार में थी और ड्राइवर कार को मोड़ना चाहता था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: salman_case should be solve out till january
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017