जब सलमान ने कटरीना कैफ को छेड़ा

By: | Last Updated: Thursday, 20 November 2014 6:17 AM
Salman_Khan_calls_Katrina_as_Katrina_Kapoor

सलमान ने कैट से पहले ही कह दिया था कि रणबीर एक दिन तुम्हें छोड़ देगा.

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी 18 नवंबर को हैदराबाद में हुई. इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की. आमिर खान, करन जौहर समेत सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ ने भी अर्पिता की शादी में खूब ठुमके लगाए.

 

लेकिन सलमान अपनी बहन की शादी में भी कटरीना की ‘टांग खींचना’ नहीं भूले. जैसे ही फ़िल्म ‘अग्निपथ’ का आइटम सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ बजना शुरु हुआ तो सलमान ने माइक हाथ में लिया और एलान किया, ”कटरीना कैफ, कटरीना कैफ तुम्हारा गाना बज रहा है,. प्लीज स्टेज पर आ जाओ.”

लेकिन जब कटरीना ने करन जौहर के पीछे छिपने की कोशिश करते हुए सलमान से बचने की कोशिश की तो सलमान ने फिर से एलान किया, ”करन प्लीज यहां आओ और कटरीना को स्टेज पर ले आओ.”

 

जब कटरीना ने आने से मना किया, तो सलमान ने कहा, ”अच्छा ठीक है, कटरीना कैफ नहीं, कटरीना कैफ कपूर, प्लीज स्टेज पर आ जाओ.” कटरीना के पास इस सलमान के इस अंदाज का शायद कोई जवाब नहीं था.

आखिरकार कटरीना जब स्टेज पर आईं तो सलमान ने मजाक करते हुए कहा, ”मैं क्या करूं..मैंने तुम्हें कटरीना खान बनने का एक मौका दिया था, लेकिन तुमने ‘कटरीना कपूर’ बनना था.”

 

 

 

बहन अर्पिता को शाहरूख खान ने दिया है यह तोहफा

 

पंजाबी-हिंदू रीति-रिवाज से हुई इस शादी की एक रस्म में जब अर्पिता ने अपनी शादी में कलीरें कटरीना कैफ के ऊपर गिराईं तो कटरीना शर्माते हुए चली गईं.