इस वजह से सलमान को पहचान नहीं पाईं प्रीटी जिंटा!

By: | Last Updated: Monday, 1 February 2016 12:17 PM
Salman’s Haryanvi vibe for ‘Sultan’ is rocking: Preity Zinta

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए हरियाणा के पहलवान की तरह दिखने लगे हैं. उनमें ऐसा बदलाव आया है कि सलमान के साथ कई सुपरहिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा को उन्हें पहचानने में कुछ समय लग गया.
प्रीटी सलमान खान से 2016 के सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान मिली थी. 41 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, वह ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ के सहअभिनेता का एकदम नहीं पहचान पाई. प्रीटी ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘जब मैंने उन्हें देखा, तो एकदम से पहचान नहीं पायी. उनका हरियाणवी रूप बहुत अद्भुद था .


 

उल्लेखनीय है कि सलमान और प्रीटी ने ‘दिल ने जिसे अपना कहा’, ‘जान-ए-मन’ और ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ समेत अनेक फिल्मों में एक साथ काम किया है. इसके अलावा दोनों एक दूसरे की फिल्मों में अतिथि कलाकार के रूप में भी पर्दे पर नजर आये हैं.

बजरंगी भाईजान के अभिनेता इस समय ‘सुल्तान’ की शूटिंग के लिए कठिन मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा अभिनेत्री के रूप में हैं.

फिल्म का निर्देशन ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र कर रहे हैं . यह फिल्म इस साल ईद तक सिनेमाघरों में आएगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Salman’s Haryanvi vibe for ‘Sultan’ is rocking: Preity Zinta
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017