'बजरंगी भाईजान' का प्रीमियर हो तो पाकिस्तान जा सकते हैं सलमान खान!

By: | Last Updated: Thursday, 2 July 2015 5:47 AM
salmn khan bajrangi bhaijan

नई दिल्ली: सलमान खान के फैंस सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. सलमान के स्टारडम का ही नतीजा है कि सलमान के जितने चाहने वाले इंडिया में उतने ही पाकिस्तान में भी हैं.

 

सलमान ने अपने इन्हीं पाकिस्तानी फैंस को खुश करने का मन बनाया है. लेकिन सलमान ने इसके लिए एक शर्त रखी है. सलमान खान का कहना कि अगर उनकी फिल्म का प्रीमियर पाकिस्तान में होता है तो वह पाकिस्तान जा सकते हैं.

 

दरअसल इस फिल्म में भी सलमान पाकिस्तान से भटक कर आई एक बच्ची को वापस पाकिस्तान उसके घर पहुंचाने का प्रयास करते हैं. फिल्म की कहानी इसी के आस पास घूमती है. फिल्म में नावजुद्दीन सिद्दीकी ने पाक्सितानी पत्रकार की भूमिका निबाई है, जो सलमान खान की मदद करता है.

 

सलमान खान और निर्देशक कबीर खान की यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ने ‘एक था टाइगर’ की थी. इस फिल्म को लेकर सलमान खान को अपने बॉर्डर पार के फैंस को खुश नहीं कर पाए थे. फिल्म पर आरोप लगे थे कि वह पाकिस्तान की गलत छवि को दिखाती है जिसके चलते पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म की रिलीज़ की इजाजत नहीं दी था.

 

‘बजरंगी भाईजान’ के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है. पाकिस्तान में ‘बजरंगी भाईजान’ को ग्रीन सिंगनल मिल गया है. सलमान तहते हैं कि उनकी फिल्म का प्रीमियर भी ह जाए. इसी लिए सलमान ने पाकिस्तान आने के लिए प्रीमियर की शर्त रखी है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: salmn khan bajrangi bhaijan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017